Saturday - 13 August 2022 - 3:07 PM

…तो क्या राज्यसभा सांसद बनेंगी प्रियंका गांधी

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी को राज्यसभा भेजने की तैयारी कर रही है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जिस अंदाज़ में उत्तर प्रदेश में सालों से सोई पड़ी कांग्रेस पार्टी को लड़ने के लायक बना दिया उसे देखते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता इस मंथन में लगे हैं कि अगर प्रियंका गांधी को राज्यसभा में भेज दिया जाये तो वह वहां पार्टी का पक्ष मजबूती के साथ रख सकती हैं.

प्रियंका गांधी ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के अलावा पंजाब और गोवा में भी काफी अहम भूमिका निभाई. उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने 167 रैलियों को संबोधित किया. प्रियंका ने न सिर्फ कांग्रेस को जिन्दा किया बल्कि कांग्रेस पर उठने वाले तीखे सवालों का बड़े ही सधे हुए अंदाज़ में जवाब भी दिया. यही वजह है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यह चाहते हैं कि प्रियंका को राज्यसभा भेज दिया जाये ताकि वह जिस तरह से सदन के बाहर जवाब दे रही थीं वैसे ही सदन के भीतर भी कांग्रेस का पक्ष मजबूती के साथ रख सकें.

छत्तीसगढ़ में राज्यसभा सीट खाली हो रही है. इसी सीट से प्रियंका गांधी को राज्यसभा भेजने की तैयारी है. कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता एकमत से प्रियंका गांधी को राज्यसभा भेजना चाहते हैं लेकिन इस सम्बन्ध में अंतिम फैसला खुद प्रियंका गांधी को ही लेना है.

यह भी पढ़ें : रूस और यूक्रेन की जंग का खामियाजा भुगतेंगे भारत समेत कई देश

यह भी पढ़ें : गुरुग्राम में धर्म को हथियार बनाकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

यह भी पढ़ें : कुत्ते के भौंकने से नाराज़ सिपाही ने दी उसे दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बम घरों पर गिरें कि सरहद पर, रूह-ए-तामीर ज़ख़्म खाती है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com