Saturday - 28 January 2023 - 5:02 AM

कुत्ते के भौंकने से नाराज़ सिपाही ने दी उसे दर्दनाक मौत

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. देश की राजधानी से सटे नोएडा के छलेरा गाँव में रहने वाले एक पुलिस कांस्टेबल को कुत्ते का भौंकना इतना नागवार गुज़रा कि उसने बल्ले से पीट-पीटकर कुत्ते को दर्दनाक मौत दे दी. कुत्ते को इस बेदर्दी से पीटते हुए उसे मार डाले जाने से नाराज़ स्थानीय लोगों ने सिपाही को घेर लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस सिपाही के खिलाफ न सिर्फ एफआईआर दर्ज की है बल्कि उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

हापुड़ निवासी 35 वर्षीय सिपाही विनोद कुमार नोएडा के इसी गाँव में परिवार के साथ रहता है. वह जब भी गली से गुज़रता तो यह कुत्ता तब तक भौंकता था जब तक कि वह आँखों से ओझल न हो जाए. रविवार की रात वह अपने परिवार के साथ निकला तो अपनी आदत के मुताबिक़ कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया.

सिपाही के परिवार को कुत्ता डराने लगा तो वह आपे से बाहर हो गया. उसने बल्ले से कुत्ते को पीटना शुरू कर दिया. कुत्ता दर्द से चिल्लाता रहा लेकिन सिपाही ने उसे तब तक पीटा जब तक कि वह मर नहीं गया. कुत्ते की पिटाई के समय गाँव के लोग बड़ी संख्या में जमा हो गए. उन्होंने कुत्ते को मारने का विरोध किया लेकिन बावर्दी सिपाही नहीं माना. कुत्ता मर गया तो नाराज़ गाँव वालों ने उसे बंधक बना लिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे जेल भेजा जायेगा.

यह भी पढ़ें : शराब के नशे में धुत्त अपने ही रीडर को DIG ने भेज दिया जेल

यह भी पढ़ें : तीन महीने बाद ही अंकिता लोखंडे ने कर ली फिर से शादी

यह भी पढ़ें : रोडवेज एमडी ने कहा पत्रकारों के लिए जारी होंगे यह निर्देश

यह भी पढ़ें : कालेज हॉस्टल में हुए इस ब्लास्ट से 13 लोग झुलसे, दो की हालत नाज़ुक

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बम घरों पर गिरें कि सरहद पर, रूह-ए-तामीर ज़ख़्म खाती है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com