Wednesday - 15 July 2020 - 1:19 PM

तो क्या सलमान दोषी नहीं है…

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुम्बई। बॉलीवुड के लिए हाल के दिन बेहद खराब रहे हैं। कोरोना की मार हर क्षेत्र में पड़ रही है। कोरोना की वजह से लोग बेरोजगार हो गए है। उधर कोरोना की वजह से बॉलीवुड में सबकुछ ठप पड़ा हुआ है। ऐसे में लोगों को अपना करियर बचाने की चिंता भी सता रही है।

कुछ लोग इस वजह से मानसिक रूप से परेशान है। सुशांत ने मुम्बई में खुदकुशी कर ली थी। सुशांत के अचानक जाने से सभी लोग हैरान है। उनकी मौत पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि डिप्रेशन की वजह से उन्होंने इतना खतरनाक कदम उठा लिया। हालांकि असली वजह कुछ और हो सकती है। अक्सर लोग प्यार में धोखा और फिर अकेलापन, उदासी और नकारात्मक सोच की वजह से इस तरह से मौत की नींद सो जाते हैं लेकिन सुशांत की मौत की असली वजह क्या है, इसको लेकर बॉलीवुड में भी दरार नजर आ रही है।

ये भी पढ़े : नेता प्रतिपक्ष को लेकर MP कांग्रेस में क्यों बना हुआ है असमंजस

ये भी पढ़े : चीन को आर्थिक मोर्चे पर मात देने से ही बनेगी बात

उनकी मौत को लेकर पूरा बॉलीवुड बंटा हुआ नजर आ रहा है। साथ ही लोग सुशांत के बहाने लोग एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है। इतना ही नहीं नेपोटिज्म और फेवरिज्म को लेकर बॉलीवुड में तीखी बहस देखने को मिल रही है। सुशांत की मौत के बाद सलमान खान के ऊपर कई तरह के सवाल उठाये जा रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही कई सेलेब्स है जो इस घटना का जिम्मेदार बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ लोगों को मान रहे हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर सलमान खान, करण जौहर जैसे लोग ट्रेंड करने लगे हैं।

बीते दिनों दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी कुमार ने पोस्ट शेयर की थी,  इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है और बताया कि क्या सच में नेपोटिज्म और फेवरिज्म बॉलीवुड में चलता है। इतना ही नहीं उन्होंने इस पोस्ट में सलमान खान को लेकर कुछ बाते कही है। उन्होंने इस पोस्ट में बताया कि कैसे सलमान ने दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की मदद की थी।

सलमान को लेकर उनकी यह बात इसलिए अहम है क्योंकि बीते कई दिनों से सलमान को लेकर कयासों का दौर जारी है। उन्होंने पोस्ट में यह भी बताया कि सलमान खान ने कई मौकों पर इंदर कुमार की मदद की थी।

ये भी पढ़े : चीन पाकिस्तान और नेपाल : एक साथ खुले हैं तीन मोर्चे

ये भी पढ़े : बिहार चुनाव : विरोधी दलों के लिए कठिन है डगर

ये भी पढ़े : नेता के लिए आपदा वाकई एक अवसर है

उन्होंने कहा कि यह पोस्ट केवल नेपोटिज्म और फेवरिज्म के लिए है … नेपोटिज्म सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अन्य सभी उद्योगों में मौजूद है. हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे अपने व्यवसाय को संभाले, चाहे बच्चा योग्य हो या न हो…

हम सभी अपने परिवार और दोस्तों की किसी भी तरह से मदद करना चाहते हैं. हम सिर्फ भाई-भतीजावाद के लिए सिर्फ बॉलीवुड को दोषी नहीं ठहरा सकते क्योंकि यह हमारे चारों तरफ है. जबकि लोग बिना किसी कारण के सलमान खान को दोषी ठहरा रहे हैं, वे उनके द्वारा किए गए अच्छे कामों को भूल गए हैं।

कुल मिलाकर सुशांत के अचानक से जाने के बाद बॉलीवुड में दरार साफ देखने को मिल रही है। दुख इस वक्त में कुछ लोग अपनी राजनीतिक चमकाने में लगे हुए है। लोग एक दूसरे पर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com