Wednesday - 8 February 2023 - 1:27 PM

जीजा के प्यार में पागल साली ने, पति का किया ऐसा हाल…

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन बच्चो की मां ने गैर मर्द के साथ प्रेम में पड़ने के बाद अपने ही पति की हत्या करवा दी.  प्रेमी कोई और नहीं बल्कि महिला का बहनोई ही है. मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद का है. आरोपी युवती बहनोई के प्रेम में इस कदर दीवानी हो गई कि उसने किसी भी रिश्ते को रिश्ता नहीं समझा.

जीजा ने शराब पिलाई फिर उतारा मौत के घाट

मृतक के चचेरे जीजा जगन्नाथ प्रसाद वर्मा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पहले तो मृतक को खूब शराब पिलाई फिर उसे सरयू नदी में फेंक दिया, जहां मृतक विनोद की नशे में डूबने से मौत हो गई. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण डूबना ही बताया गया है.

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

मामला तब जाकर खुला जब चारों की शराब पीते पचवस ढाबे की सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी. जिसमे अभियुक्त जगन्नाथ, विमलेश, राजन मृतक विनोद के साथ शराब के नशे कार में बैठते देखा. इसके बाद पुलिस ने अभियुक्त गुड़िया सहित उसके प्रेमी और हत्या में शामिल दो अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग की गई गाड़ी भी पुलिस ने बरामद की है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।  किसी को यकीन नहीं आ रहा है कि तीन बच्चों की मां प्रेम में पागल हो कर अपने ही पति की हत्या करवा सकती है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-क्या फिर से बदले जाएंगे 500, 1000 के पुराने नोट? जानिए पूरा मामला

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com