Wednesday - 15 July 2020 - 2:45 PM

सलमान की तस्वीर देख कर क्यों भड़क गये फैंस

जुबिली न्यूज़ डेस्क

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता दबंग खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। वो जिम में शर्टलेस बैठे दिखाई दे रहे हैं। साथ ही अपने मोबाइल फ़ोन पर कुछ बिजी नजर आ रहे हैं। लेकिन फैन्स को सलमान के इस पोस्ट से कुछ खास खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल इससे पहले जब कभी बॉलीवुड अभिनेता दबंग खान कोई तस्वीर शेयर करते थे तो सोशल मीडिया पर उनका कमेंट्स बॉक्स तारीफों से भरा रहता था लेकिन इस बार इसका उलटा होता दिखाई दे रहा है। उनके कमेंट बोस में फैंस उनको जमकर कोसते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बुरी भली  बातें लिख रहे हैं।

View this post on Instagram

Just finished working out ….

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

एक यूजर ने लिखा, ‘इस बार तुम बच नहीं पाओगे। ऊपर वाला तुम्हें देख रहा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘…और मैंने अभी-अभी तुम्हें अनफॉलो करने का काम पूरा किया है।’ जबकि एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए सलमान के लिए लिखा कि इसने न जाने कितनों का करियर तबाह कर दिया। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि कुछ भिखारी अब भी काम पाने के लिए उसकी तारीफ करेंगे।

हालांकि इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन भी लिखा है उन्होंने लिखा कि “बस अभी वर्कआउट पूरा किया है।’

ये भी पढ़े : तो इस वजह से करण जौहर ने मुंबई फ़िल्म फेस्टिवल के बोर्ड से दिया इस्तीफ़ा

ये भी पढ़े : डिजिटल प्लेटफार्म पर देखिए सुशांत सिंह की ‘दिल बेचारा’

ये भी पढ़े : नोरा का ये फनी वीडियो कहीं देखने से चूक न जाए आप

गौरतलब है कि  सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस तेज हो गई है। सुसाइड मामले में पुलिस ने जांच में बताया कि वह पिछले 6 महीने से काफी डिप्रेशन में थे और पोर्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दम घुटने को बताया गया है। इसके बाद से बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

इसमें सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख खान, एकता कपूर और करण जौहर जैसे दिग्गज स्टार शामिल हैं। उनके फैन्स ने न सिर्फ कमेंट बॉक्स में खूब क्लास लगाई बल्कि काफी तेजी से उनको अनफॉलो भी किया है। इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहने वाले करण जौहर ने सुशांत की मौत के बाद से एक भी पोस्ट नहीं की है। साथ ही उन्होंने मामी से इस्तीफ़ा भी दे दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com