Wednesday - 8 July 2020 - 5:42 AM

तो इस वजह से करण जौहर ने मुंबई फ़िल्म फेस्टिवल के बोर्ड से दिया इस्तीफ़ा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

सुशांत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसके बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर तगड़ी बहस छिड़ी हुई है। फैंस लगातार सोशल मीडिया में इस मुद्दे पर बहस कर रहे हैं। इसी क्रम में करण जौहर भी उनके निशाने पर थे। इस बीच खबर आ रही है कि करण जौहर ने मुंबई फ़िल्म फेस्टिवल के बोर्ड से इस्तीफ़ा दे दिया है

बताया जा रहा है कि मुंबई फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने करण को मनाने की भी कोशिश की, लेकिन करण उनकी बात नहीं मानें और इस्तिफा दे दिया है। यहां बता दें कि करण मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर थे।

ख़बरों की माने तो करण ने इस फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल के जरिये अपना इस्तीफ़ा भेजा है। मामी के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं।

https://www.instagram.com/p/CBacnPSJRtT/?utm_source=ig_web_copy_link

उनके इस्तीफ़ा देने के पीछे की वजह बताई जा रही हैं कि करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से भी बेहद नाराज हैं कि इस कठिन वक्त में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। जब उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की जा रही थी तो इंडस्ट्री का कोई शख़्स उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया। किसी ने भी उनका सपोर्ट नहीं किया।

गौरतलब है कि सुशांत की निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्म हो गया है। उनके फैंस और कुछ कलाकारों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के शिकार होने के बाद ये कदम उठाया। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की।

ये भी पढ़े : डिजिटल प्लेटफार्म पर देखिए सुशांत सिंह की ‘दिल बेचारा’

ये भी पढ़े : दिव्या खोसला ने किया पलटवार, सोनू निगम का अबू सलेम से क्या था रिश्ता

लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कुछ सितारों को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इनमें में सबसे ज्यादा करण जौहर को निशाना बनाया गया है। करण के साथ ही साथ आलिया भटट्, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान को भी ट्रोल किया गया है ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com