Sunday - 29 January 2023 - 4:27 AM

बनारस को लेकर शिवपाल ने फिर दिया अखिलेश को झटका

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में लगातार उठा-पटक देखने को मिल रही है। मोदी को पराजित करने के लिए कांग्रेस लगातार बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल रही है जबकि सपा-बसपा दोनों मिलकर बीजेपी के सफाया की बात कह रही है। पांच चरण के मतदान हो चुके हैं, अगले दो चरण के लिए सपा-बसपा ने कमर कस ली है तो कांग्रेस भी अंतिम दो चरणों में अच्छा प्रदर्शन का भरोसा जता रही है।

शिवपाल यादव ने लखनऊ में कांग्रेस का समर्थन किया था अब वह बनारस में कांग्रेस के लिए वोट मांगने की तैयारी में है। ऐसे में एक बार फिर शिवपाल यादव ने सपा-बसपा के गठबंधन को झटका दिया है। इससे पहले लखनऊ लोकसभा सीट पर प्रसपा संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम के पक्ष में खड़े नजर आये थे। अब मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे अजय राय को भी समर्थन देने की बात कही है।

कांग्रेस व प्रसपा की संयुक्त प्रेस वार्ता में इस बारे में कहा गया है कि प्रसपा अजय राय को समर्थन पत्र सौंपा दिया गया है। इतना ही नहीं शिवपाल की पार्टी चंदौली में भी कांग्रेस वोट मांगती नजर आयेंगी। उधर अजय राय ने शिवपाल यादव के इस कदम की तारीफ करते हुए कहा है कि वह बहुत ही अच्छे इंसान है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com