Saturday - 22 January 2022 - 1:51 AM

डीजे के विवाद में चली गई युवक की जान

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में मनबढ़ अपराधियों ने एक युवक राहुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी. राहुल की गलती इतनी थी कि उसने मैरिज हाल में तेज़ आवाज़ में बज रहे डीजे को बंद कराने के लिए डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया था. पुलिस के आने से डीजे तो बंद हो गया लेकिन मोटर साइकिल से घर वापस लौटते वक्त उसे रोककर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई.

गोरखपुर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रिमझिम पैलेस में रामनगर निवासी शेषनाथ सिंह की लड़की की शादी थी. शादी के मौके पर तेज़ आवाज़ में डीजे बज रहा था. राहुल उर्फ़ रोहित भी इस शादी में शामिल होने के लिए आया था. इस डीजे को बंद कराने के लिए विवाद हो गया. बाराती किसी भी सूरत में डीजे बंद करने के लिए तैयार नहीं थे. राहुल ने विवाद होता देखकर डायल 112 पर फोन कर पुलिस बुला ली. पुलिस आई तो उसने डीजे बंद करा दिया. यह बात बारातियों को काफी नागवार लगी.

रात में राहुल जब मोटरसाइकिल पर सवार होकर मैरिज हाल से घर के लिए निकला तो डीजे बंद कराये जाने से नाराज़ लोगों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से उसे इस बुरी तरह से पीटा कि अस्पताल ले जाए जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आसपास की सीसीटीवी फुटेज चेक की तो हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद मिली. अब इस फुटेज की मदद से पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

राहुल की लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शादी में डीजे बजाने के विवाद ने एक हँसते-खेलते घर में मातम का माहौल बना दिया है. पुलिस का कहना है कि सभी अपराधी सीसीटीवी में कैद हैं. सभी को पकड़कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी. बताया जाता है कि बारात पीपीगंज से आई थी और सभी बदमाश पीपीगंज के ही रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : लापरवाही बरती तो साढ़े छह लाख रोज़ मिलेंगे कोरोना पॉजिटिव

यह भी पढ़ें : कथाकार शिवमूर्ति को मिलेगा प्रतिष्ठित श्रीलाल शुक्ल स्मृति इफ्को साहित्य सम्मान

यह भी पढ़ें : लद्दाख सेक्टर में अपनी सैन्य ताकत बढ़ा रहा है चीन

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बगैर गलती माफी कौन मांगता है प्रधानमन्त्री जी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com