Saturday - 22 January 2022 - 1:21 AM

वह बॉस के बेटे से बोलती थी घर छोड़कर मेरे पास भाग आओ

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पुलिस के सामने ऐसा मामला आया जिससे पुलिस भी चक्कर में पड़ गई. पुलिस को एक युवती के खिलाफ शिकायत मिली कि वह एक नाबालिग लड़के को गलत काम के लिए उकसा रही थी और घर छोड़कर उसके पास भाग आने के लिए कह रही थी.

लड़के के घर वालों ने बाल कल्याण समिति से की शिकायत में बताया कि नवम्बर 2020 में अपने ऑफिस में उन्होंने एक लड़की की नियुक्ति की. ज़रूरत पड़ने पर लड़की घर आती रहती थी. इसी बीच उसकी जान पहचान घर में नाबालिग लड़के से हो गई. लड़की ने उसे अपना नम्बर दिया और उसका नम्बर ले लिया. इसके बाद वह उससे फोन पर बात करने लगी. एक दिन घर वालों ने उस बातचीत को सुना जो उन्हें आपत्तिजनक लगी. इसके बाद लड़की का हिसाब कर उसे ऑफिस से निकाल दिया गया.

ऑफिस छोड़ने के बाद भी वह लड़के से फोन पर सम्पर्क बनाए रही. ऑफिस छोड़ने के बाद लड़की दिल्ली चली गई थी और वह लड़के को दिल्ली आने के लिए उकसा रही थी. उसने फोन पर लड़के को जो मैसेज भेजे वह काफी अश्लील थे. घर वालों ने वो मैसेज पढ़े तो उनके पाँव तले ज़मीन खिसक गई. उन्होंने बाल कल्याण समिति में लड़की की शिकायत की. बाल कल्याण समिति ने मैसेज पढ़ने और लड़के से बात करने के बाद मामले को गंभीर पाते हुए रायगढ़ के चक्रधर नगर थाने की पुलिस के पास मामले में कार्रवाई के लिए लिखा. पुलिस ने पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज करने के बाद लड़की को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें : वरुण गांधी ने योगी सरकार से पूछा, ये आपके बच्चे होते तो…

यह भी पढ़ें : माब लिंचिंग मामले में पाकिस्तान में 800 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें : 150 देशों में शिक्षा की रौशनी बिखेरने वाला गाँव भुखमरी की कगार पर है

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : केशव बाबू धर्म का मंतर तभी काम करता है जब पेट भरा हो

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com