Sunday - 27 September 2020 - 3:36 PM

कानूनी सलाह के लिए इन वेबसाइट्स से लें मदद

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। आज के दौर में कोचिंग से लेकर ट्रेन बुकिंग तक सब कुछ ऑनलाइन हो गया है। समय के साथ-साथ पूरी दुनिया डिजिटल हो रही है। इसी बात पर ध्यान देते हुए वकील भी अब ऑनलाइन आ गए हैं।

कई वेबसाइट लॉन्च हो चुकी हैं जिनके जरिए आप हर मामले के लिए वकीलों की सलाह ले सकते हैं व उन्हें हायर भी कर सकते हैं। आज हम आपको इन्हीं वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े: 2025 तक भारत में Amazon देगी 10 लाख नौकरियां

ये भी पढ़े: थ्री-नॉट-थ्री तुम बहुत याद आओगी

Legistify

यह एक जानी-मानी कानूनी वेबसाइट है, जिसमें आप अपनी जेब को ध्यान में रखते हुए वकील को हायर कर सकते हैं। Legistify वेबसाइट का दावा है कि अब तक 70 हजार से अधिक लोगों को कानूनी मदद की गई है। अमेजन, स्नैपडील और ओयो जैसी कंपनियों की भी मदद लेजिस्टिफाई कर रही है। इस वेबसाइट के साथ देश के 700 शहरों के वकील जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़े: तो क्या शिरडी वाले नहीं हैं साई बाबा

LawRato

ऑनलाइन वकीलों की सलाह के लिए आप LawRato वेबसाइट का भी उपयोग कर सकते हैं। इसकी खासियत है कि शहर के हिसाब से वकीलों को सर्च करने और उनसे बात करने का खास फीचर इसमें दिया गया है, जो इसे अन्य वेबसाइट से अलग बनाता है।

vakilsearch

इस वैबसाइट पर आप वकीलों के बारे में जानकारी लेने के अलावा उनसे अपॉइंटमेंट भी फिक्स कर सकते हैं। इसके अलावा Vakilsearch वेबसाइट में रेंटल और एम्प्लॉयमेंट एग्रीमेंट जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

ये भी पढ़े: कांग्रेस को लेकर हाजी मस्तान के बेटे ने क्या दावा किया

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com