Wednesday - 8 February 2023 - 1:25 PM

एक ही मुद्दे पर छह थानों में एसडीएम ने दर्ज कराया सपा नेता के खिलाफ मुकदमा

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में समाजवादी पार्टी के एक नेता पर छह थानों में एक ही आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. मुकदमा दर्ज कराने वाला कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक एसडीएम है. एसडीएम ध्रुव शुक्ला ने सपा नेता वीरेन्द्र चौधरी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है. छह थानों में दर्ज कराये गए मुकदमों में एसडीएम ध्रुव शुक्ला ने आरोप लगाया है कि सपा नेता ने आचार संहिता लागू होने के बाद दीवारों पर वाल पेंटिंग कराई और पोस्टर लगवाये.

समाजवादी पार्टी के नेता वीरेन्द्र चौधरी ने इन आरोपों को नकारते हुए एसडीएम पर बीजेपी कार्यकर्ता की तरह से काम करने का आरोप लगाया. यह मामला देवरिया के बरहज विधानसभा क्षेत्र का है. सपा नेता वीरेन्द्र चौधरी के खिलाफ एसडीएम ध्रुव शुक्ला ने बरहज, मदनपुर, मईल, खुखुन्दू, भलुवानी और लार में आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे दर्ज कराये हैं.

वीरेन्द्र चौधरी का कहना है कि चुनाव आयोग ने जैसे ही उत्तर प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू की वैसे ही उन्होंने सभी स्थानों पर वाल पेंटिंग को मिटवा दिया था. सारे पोस्टर भी हटवा दिए थे. बावजूद इसके ध्रुव शुक्ला ने 12 जनवरी को छह थानों में आचार संहिता के उल्लंघन के मुकदमे दर्ज कराये क्योंकि एसडीएम बीजेपी के इशारों पर काम कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं की न उन्हें वाल पेंटिंग नज़र आ रही है और न ही पोस्टर दिखाई दे रहे हैं.

वीरेन्द्र चौधरी ने कहा कि क्योंकि बरहज विधानसभा सीट समाजवादियों का गढ़ मानी जाती है, इसलिए इस सीट को लेकर बीजेपी में काफी बेचैनी है. इसी बेचैनी की वजह से एसडीएम बीजेपी कार्यकर्त्ता की तरह से काम कर रहे हैं. बीजेपी जानती है कि देवरिया की सभी सीटें समाजवादी पार्टी जीतेगी और बीजेपी का सफाया हो जायेगा इसी वजह से उनके खिलाफ झूठे मुकदमे कायम कराये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : योगी अयोध्या से लड़ें या मथुरा से उनके मुकाबले खड़ी होगी शिवसेना

यह भी पढ़ें : BSP से टिकट के लिए ले लिए 67 लाख रुपये अब किसी और को लड़ाने की तैयारी

यह भी पढ़ें : नहीं रहा पत्रकारिता का कमाल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : … क्योंकि चाणक्य को पता था शिखा का सम्मान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com