Friday - 19 August 2022 - 2:25 PM

योगी अयोध्या से लड़ें या मथुरा से उनके मुकाबले खड़ी होगी शिवसेना

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगर अयोध्या या मथुरा से चुनाव लड़ते हैं तो वहां से उन्हें वाकओवर नहीं मिलने जा रहा है क्योंकि शिवसेना ने दोनों जगह से अपने प्रत्याशी उतारने का एलान कर दिया है. शिवसेना उत्तर प्रदेश में 50 से लेकर 100 तक प्रत्याशी उतार सकती है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहले मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें चल रही थीं लेकिन दिल्ली में बीजेपी की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में यह लगभग तय हो गया कि योगी आदित्यनाथ अयोध्या से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. दरअसल राम मन्दिर निर्माण कार्य के मद्देनज़र सीएम योगी की कई अयोध्या दौरे हुए हैं. अयोध्या से उनके जुड़ाव को जीत में बदलने की कोशिश के तहत बीजेपी ने उन्हें अयोध्या से उम्मीदवार बनाने की तैयारी कर रखी है.

शिवसेना सांसद संजय राउत इन दिनों यूपी दौरे पर हैं. राकेश टिकैत से भी उन्होंने मुलाक़ात की है. उन्होंने कहा है कि शिवसेना यूपी में किसी के भी साथ गठबंधन नहीं करेगी. वह मजबूती के साथ 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उसके प्रत्याशी अयोध्या और मथुरा से भी लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि शिवसेना ने रामजन्मभूमि के लिए काफी संघर्ष किया है. उन्होंने कहा कि जब अयोध्या आन्दोलन कमज़ोर पड़ रहा था तब उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में हमने अयोध्या का तीन बार दौरा किया था.

यह भी पढ़ें : समाजवादी पार्टी के खिलाफ डीएम ने दर्ज करा दी एफआईआर क्योंकि…

यह भी पढ़ें : BSP से टिकट के लिए ले लिए 67 लाख रुपये अब किसी और को लड़ाने की तैयारी

यह भी पढ़ें : नहीं रहा पत्रकारिता का कमाल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : … क्योंकि चाणक्य को पता था शिखा का सम्मान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com