Monday - 21 June 2021 - 10:25 PM

बोकारो स्टील प्लांट के रिटायर्ड वरिष्ठ महाप्रबंधक रहस्यमय स्थिति गायब

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. बोकारो स्टील प्लांट झारखंड के रिटायर्ड वरिष्ठ महाप्रबंधक विनायक कुमार रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हैं. घर वालों ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराई है. इतने वरिष्ठ अधिकारी के इस तरह से गायब हो जाने की घटना से पुलिस भी पशोपेश में है. पुलिस की समझ में यह नहीं अ रहा है कि इस पड़ताल को कहाँ से शुरू किया जाये.

घर वालों ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके मुताबिक़ वह अपनी इंडिगो कार से दो दिन पहले सुबह दस बजे यह कहकर घर से निकले थे कि पान खाने जा रहा हूँ लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटे. उनका मोबाइल फोन भी बंद जा रहा है.

घर वालों ने बताया कि उन्होंने एक गाड़ी देखने के लिए धनबाद जाने की बात कही थी. वह देर तक घर नहीं लौटे तो उन्हें लगा कि शायद वह धनबाद निकल गए लेकिन दूसरे दिन शाम तक उनकी वापसी नहीं हुई तो घर वालों की चिंता बढ़ गई.

परिवार वालों ने उन्हें कई जगह तलाश किया लेकिन हर जगह से निराशा ही हाथ लगी. वह लोग उस पान की दुकान पर भी गए. पान वाले ने बताया कि वह सुबह साढ़े दस बजे और उसके बाद शाम को चार बजे पान खाने आये थे लेकिन उसके बाद से नहीं आये.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में उच्च शिक्षा का रास्ता हुआ आसान, सरकार के सामने आया था ये प्रस्ताव

यह भी पढ़ें : DDC चुनाव के नतीजों से उमर अब्दुल्ला उत्साहित, BJP के बारे में कही ये बात

यह भी पढ़ें : अब इस मामले में योगी सरकार बनाने जा रही है नया रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बजरंग दल की अदालत और सरकार की पुलिस

विनायक कुमार के बेटे शुभम ने बताया कि उसने पिता को उनके तमाम परिचितों के यहां जाकर तलाश किया. जब हर जगह से निराशा हाथ लगी तो सेक्टर-6 थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. इतने महत्वपूर्ण व्यक्ति के इस तरह से लापता हो जाने की खबर से पुलिस भी आश्चर्यचकित है. बोकारो स्टील प्लांट के वरिष्ठ अधिकारी भी उनके आवास पर पहुँच चुके हैं. वह भी पुलिस पर दबाव बना रहे हैं. उनके साथी अधिकारियों ने बताया कि वह किसी मानसिक परेशानी में थे लेकिन इस तरह से उनका गायब हो जाना चिंता की बात है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com