Friday - 4 December 2020 - 1:41 PM

दबंगों के हौसले बुलंद, रिटायर्ड दरोगा और बेटे को सरेआम जमकर पीटा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का कानपुर दबंगई को लेकर अव्वल नम्बर पर चढ़ता जा रहा है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें दर्जन भर युवक एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं।

वहीं जब इसकी पड़ताल की गई तो ज्ञात हुआ कि सोशल मीडिया पर देखा जा रहा वीडियो कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र का है। जहां के इंद्रानगर में रहने वाले रिटायर्ड दरोगा व उसके पुत्र को दबंगो ने जमकर पीट डाला। वहीं पीड़ित ने इसकी सूचना थाने को दी। लेकिन जब तक पुलिस मौकें पर पहुंचती तब तक दबंग युवक मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़े: सावधान यूपी के ग्रामीण इलाकों में पांव पसार रहा है कोरोना

ये भी पढ़े: सड़क पर तलाक, संसद का अपमान

पुलिस ने रिटायर्ड दरोगा की तहरीर पर गंभीर धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए दबंगो की तलाश कर 151 के अंतर्गत कार्यवाही कर विवेचना कर रही है।

ये भी पढ़े: बर्थडे स्पेशल : मलाइका की ये ड्रेस बढ़ा देगा आपकी धड़कन

ये भी पढ़े: डीएनए खराब होने से गरीबों को रोजगार मिल जाता है क्या ?

लगातार सोशल मीडिया पर छाई कानपुर की दबंगई को देखते हुए कानपुर पुलिस के लिए कड़ी चुनौती बनती जा रही है। क्योंकि कानपुर पुलिस तो अपनी सीमा को कायम रख सकती है पर सोशल मीडिया का कोई दायरा नहीं होता। जिस पर किसी की भी निगाह पड़ सकती है।

वहीं रिटायर्ड दरोगा की पिटाई के मामले पर एसपी पक्षिम का कहना है की दो पक्षों में कहासुनी होने के बाद मारपीट हुई है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रिटायर्ड दरोगा से मारपीट करने वाले लोगों पर 151 के अंतर्गत कार्यवाही की गयी है। इस घटना की विवेचना चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़े: कम पैसों में शुरू करें ये बिजनेस, होगा मुनाफा, सरकार भी देगी मदद

ये भी पढ़े: अंबानी की कंपनी ने किया कमाल, कोरोना के बीच हुई बंपर कमाई

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com