Saturday - 1 October 2022 - 10:46 AM

UP में बारिश बनी काल , मकान ढहे, 100 से अधिक गाड़ियां पानी में डूबीं

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। यूपी में बारिश का कहर टूटा है। इतना ही नहीं यूपी में लगातार हो रही बारिश की वजह से कई जगहों पर तबाही का मंजर देखने को मिला है। जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद में सौ से ज्यादा गाडिय़ां डूब गई जबकि कई जगहों पर बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई। इस वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। फिरोजाबाद के बौद्ध आश्रम के एक मोहल्ले में खड़ीं 100 से अधिक गाड़ियां पानी में डूब गईं।

भारी बारिश को लेकर नोएडा में अलर्ट जारी किया गया है। इतना ही नहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा के सभी स्कूल कल बंद करने का फैसला किया गया है। डीएम ने अलर्ट जारी कर दिया है। आदेश में कहा गया है कि नर्सरी से लेकर आठवीं तक के स्कूल बंद रहेंग। 2 दिन से हो रही भारी बारिश के चलते इस तरह का कदम उठाया गया है।बारिश के चलते फिरोजाबाद के सभी निजी व सरकारी कल 23 सितंबर को 8वीं तक के स्कूलों में छुट्टी रखने के आदेश जारी किए गए हैं।

ये भी पढ़ें-इंडियन के इस कंपनी ने दी कर्मचारियों को छुट्टी, कहा 11 दिन करे खुब मस्ती…

ये भी पढ़ें-Railway: अब ट्रेन में आसानी से मिल सकेगी सीट, रेलवे लाया नया डिवाइस

जानकारी के मुताबिक शिकोहाबाद में एक घर ढह गया, जिसमें 6 वर्ष के एक बच्चे की दबकर मौत हो गई. वहीं 7 लोग घायल हो गए. इस दौरान बचाव कार्य में जुटे फायर कर्मी अजय कुमार भी घायल होने की खबर है।

जसराना में एक घर ढह गया इसमें एक शख्स इशाक अली की मौत की खबर है जबकि 12 से अधिक लोग अलग-अलग स्थानों पर घायल होने की बात सामने आ रही है जबकि एक दर्जन मकानों का बारिश की वजह से बुरा हाल हो गया है।

स्थानीय लोगों में गुस्सा है कि यहां पर नगर निगम का कोई भी कर्मचारी क्षेत्रीय पार्षद लोगों की मदद के लिए आगे नहीं आया है। लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com