Friday - 26 February 2021 - 3:29 AM

चोरी छुपे देखते हो PORN VIDEO तो पड़ जाओगे परेशानी में

जुबिली स्पेशल डेस्क

अगर आप भी चोरी छुपे पॉर्न देखते हैं आपके लिए मुश्किले पैदा हो सकती है। एक पॉप्युलर पॉर्न वेबसाइट को लेकर बेहत चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक इस मशहूर पॉर्न वेबसाइड का डेटा लीक होने की बात कही जा रही है। इतना ही नहीं डेटा लीक होने से यूजर्स के नाम और ईमेल जैसी निजी जानकारियां सामने आ गई है।

मीडियो रिपोर्ट की माने तो हैकर्स इस डेटा के सहारे साइबर अटैक या फिर यूजर्स को ब्लैकमेल करने की साजिश कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि जो लोग भी इस मशहूर वेबसाइट पर पॉर्न फिल्मे देखते थे। उनके डेटा लीक हो गए है।

इसमें उनके नाम, पता ईमेल आईडी से लेकर उनका पासवर्ड भी शामिल है। करीब 20 लाख यूजर्स का डेटा लीक होने की बात कही जा रही है।


आलम तो यह है कि यूजर्स की इस तरह की जानकारी बड़े पैमाने पर बेची जा रही है। इसके साथ जानकारी के बदले बिटकॉइन की डिमांड है। हैकर्स ने 10 हजार यूजर्स के डेटा की कीमत 1500 डॉलर लगाई है जिसे बिटकॉइन के तौर पर लिया जा रहा है।

MyFreeCams एक पॉप्युलर पॉर्न वेबसाइट है जिसके करीब 70 मिलियन (7 करोड़) मंथली विजिटर हैं…

इस पॉर्न वेबसाइट ने भी इस डेटा लीक की पुष्टि की है और कहा है कि उन्होंने यूजर्स को सूचना देने के बाद पासवर्ड रीसेट कर दिए हैं। चोरी किए गए डेटा के सैंपल से पता चला है कि यूजरनेम, ईमेल अड्रेस, MyFreeCams टोकन बैलेंस और पासवर्ड इन्फॉर्मेशन को प्लेन टेक्स्ट के तौर पर लिखा गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com