Monday - 21 June 2021 - 9:05 PM

ड्रग्स केस : मशहूर एक्टर का बेटा गिरफ्तार, वॉट्सएप चैट से खुलासा

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड के जाने एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक दिलीप ताहिल के बेटे धु्रव ताहिल को ड्रग्स केस में दबोचा गया है।

धु्रव ताहिल ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल होने की बात सामने आ रही है। इसके साथ ही ध्रुव ताहिल ने मुजम्मिल से कॉन्ट्राबैंड समेत दूसरे ड्रग्स कई बार मंगाने की बात भी सामने आ रही है।

इतना ही नहीं ध्रुव पर मुजम्मिल अब्दुल रहमान शेख को पैसे ट्रांसफर करने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर हुई व्हाट्सऐप में हुई बातचीत के बाद पूरा मामले का खुलासा हो सका।

ध्रुव मुजम्म‍िल से 2019 से लेकर मार्च 2021 तक संपर्क में था. बुधवार को पुलिस ने ध्रुव ताह‍िल को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच अभी जारी है. ..

पुलिस के अनुसार पुलिस ने मुजम्मिल अब्दुल रहमान शेख के यहां से 35 ग्राम मेफड्रोन मिला और फिर उसे गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने जांच में पुलिस ने मुजम्मिल अब्दुल रहमान शेख के सेल फोन को जब्द कर लिया था। इसके बाद जांच में पता चला है कि ध्रुव ताहिल और मुजम्मिल की व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत में सारे राजों से पर्दा उठा है। दोनों के बीच व्हाट्सऐप बातचीत में पता चला है कि ध्रुव ताहिल ने मुजम्मिल से कॉन्ट्राबैंड समेत दूसरे ड्रग्स कई बार मंगाए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dalip Tahil (@daliptahil)

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com