Tuesday - 30 November 2021 - 8:53 PM

अनन्या पाण्डेय से पूछे गए ड्रग्स को लेकर सवाल

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. ऐक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में दो घंटे की पूछताछ के बाद इस ताकीद के साथ घर जाने दिया गया कि वह 22 अक्टूबर की सुबह 11 बजे ब्यूरो के जोनल हेडक्वार्टर पर पहुंचेंगी. ब्यूरो ने जांच के लिए उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.

21 अक्टूबर की सुनाह ब्यूरो की तरफ से अनन्या के घर पर समन भिजवाया गया था. इस समन में उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराना था.


अनन्या पाण्डेय जानेमाने बालीवुड एक्टर चंकी पाण्डेय की बेटी हैं. एनसीबी ने अनन्या को इसलिए बुलाया क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मोबाइल में अनन्या के साथ ड्रग्स को लेकर चैट मिली थी. दोनों के बीच नशे को लेकर बातचीत हुई थी. एनसीबी से समन मिलने के बाद अनन्या अपने पिता चंकी पाण्डेय के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं.

आर्यन खान की मुम्बई क्रूज़ शिप से ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने उनके मोबाइल की जांच की तो अनन्या पाण्डेय भी एनसीबी के राडार पर आ गईं. अनन्या को बुलाकर उनसे पूछा गया कि वह आर्यन खान को कबसे जानती हैं. आपको यह कब से पता है कि वह ड्रग्स लेते हैं. दो घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. अब सुबह 11 बजे से पूछताछ का सिलसिला फिर से शुरू होगा.

यह भी पढ़ें : यूपी के इस मंत्री को लगता है कि अभी भी पेट्रोल-डीज़ल बहुत सस्ता है

यह भी पढ़ें : विश्व स्तरीय मल्टी मॉडल लॉजिस्टिक का हब बनेगा नोएडा

यह भी पढ़ें : महंत नरेन्द्र गिरी के वकील ने सीबीआई को बताई ऐसी बात कि…

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत ने बताया किसान आन्दोलन का नया ठिकाना

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com