Wednesday - 15 July 2020 - 4:51 AM

हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश क्यों कर रही है पुलिस

जुबली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में पुलिस द्वारा हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश की जा रही है। आपको बता दें कि पवन कुमार उर्फ़ मोनू उम्र तकरीबन 26 वर्ष की हत्या करके शव रेलवे ट्रैक में फेंक दिया गया।जिसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से शव दो हिस्सों में बंट गया।

मृतक के पिता के मुताबिक उनको मोहल्ले वासियों से पता चला कि उनके पुत्र का शव नग्न अवस्था में शनिदेव मंदिर पराग डेयरी रोड में स्थित रेलवे ट्रैक में पड़ा हुआ है इसके बाद उन्होंने पहुँच कर पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन इफेक्ट : भारत में 600 कर्मचारियों की छंटनी करेगा उबर

शव नग्न अवस्था में पाये जाने पर पुलिस ने किसी प्रकार की कोई जाँच नहीं कि मृतक के पिता के मुताबिक 50 मीटर पर उसके कपड़े पड़े है वहीं पेंट बिना बेल्ट तथा जिप खुले मिला है व शर्ट भी रेलवे ट्रैक की लोहे की कड़ी में फंसा मिला है।

मृतक के पिता ने सुबह सरोजनी नगर थाने जाकर हत्या की तहरीर दी है जिस पर पुलिस ने FIR लिखने की बात कही है। घटना के एक दिन बीतने के बाद भी पुलिस ना ही घटनास्थल ना ही परिजनों से किसी भी प्रकार की जानकारी ली है। पुलिस के रवैये से लग रहा है कि पुलिस सुसाइड का मामला बता मामले से अपना पल्ला झाड़ रही है। मामले के पूरे खुलासे को लेकर पिता आश्वस्त है उन्होंने उच्चाधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें : अमरीका दुनिया की सबसे अधिक प्रभावित देश

यह भी पढ़ें : यूपी में इन 10 IPS अफसरों के हुए तबादले

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com