Wednesday - 28 September 2022 - 9:41 AM

महिला को पकड़ा… बाल खींचा…बरसाए लात-घूंसे कपड़े फाड़ प्राइवेट पार्ट में…

जुबिली स्पेशल डेस्क

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक महिला की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में देखा जा सकता है कि कुछ महिलाएं और युवक एक महिला की जमकर पिटाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान लात-घूंसे से उस औरत को मारा जाता है। इसके साथ ही बाल खींचे और यहां तक कि महिला के कपड़े तक फाड़ दिए है।

सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया। पूरा मामला जिले के तिंदवारी गांव का बताया जा रहा है। स्थानीय मीडिया की माने तो जमीनी विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया गया है।

महिला को मारने वाले कोई और नहीं बल्कि उसके परिवारवालें ही लोग शामिल है। पीडि़ता का आरोप है कि पिटाई करने वालों ने उसके साथ अभद्र हरकतें भी कीं। साथ ही जेठ ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर भी डाल दिया। उधर पुलिस ने इस पूरे मामले पर कहा है कि वीडियो 25 जुलाई का है. महिला से पिटाई के दो वीडियो वायरल सामने आए हैं।

एक में कुछ महिलाएं खाली पड़े मकान में महिला से मारपीट कर रही हैं, तो दूसरे वीडियो में एक शख्स महिला के बाल खींचकर उसे सडक़ पर घुमा रहा है। पुलिस को बताया कि जमीनी विवाद के चलते परिवार के कुछ लोग उसके घर में घुस गए. पहले महिलाओं ने उससे मारपीट की, फिर जेठ और भतीजे ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

उसके साथ अश्लील हरकत की और प्राइवेट पार्ट पर मिर्च पाउडर डाल दिया। यही नहीं, बाहर ले जाकर अर्धनग्न हालत में ही सडक़ पर घुमाया। महिला ने बताया, ”मैंने बड़ी मुश्किल से भागकर जान बचाई. थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। मेरे साथ अन्याय हुआ है. मुझे न्याय चाहिए। पुलिस ने एक्शन लेते हुए मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com