Wednesday - 12 August 2020 - 8:32 PM

जहरीली शराब ने ली 32 की जान तो कैप्टन अमरिंदर क्या बोले

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पंजाब। नकली जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत के बाद अब तरनतारन में भी 13 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। वही बटाला के आज स्थानीय हाथी गेट व आस- पास के क्षेत्रों के आधा दर्जन से अधिक व्यक्तियों की जहरीली शराब पीने से मौत होने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि विभिन्न इलाकों में अभी तक जहरीली शराब पीने से 32 लोगों की मौत हो गई है। ऐसे में जहरीली शराब का ये मामला पंजाब की सियासत में भी तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

ये भी पढ़े: महबूबा की रिहाई तीन महीना टली

ये भी पढ़े: सुशांत सुसाइड केस : पुलिस पहुँचने से पहले गायब क्यों हुए रिया और शोविक

ये भी पढ़े: यूपी की इस यूनीवर्सिटी के लिए नहीं हैं वित्त उप समिति के कोई मायने

ये भी पढ़े: कोरोना संकट में 80 लाख लोगों का सहारा बना ये संगठन

इसको देखते हुए मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक की निगरानी में चार सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है। मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी पुलिस को सख्त निर्देश दिया है कि वह प्रदेश में चल रही किसी भी प्रकार की शराब बनाने वाली इकाइयों पर नकेल कसने के लिए तलाशी अभियान शुरू करे।

गांववालों का आरोप है कि यहां बहुत से घरों में अवैध शराब का कारोबार किया जाता है, जिसके बारे में पुलिस को पूरी जानकारी होने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती। यही कारण है कि आज 5 घरों के लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। जहरीली शराब पीने से मारे गए लोगों के परिजनों की मांग है कि आरोपी के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया जाए।

ये भी पढ़े: सिद्धार्थ और नेहा शर्मा का ये रोमांटिक गाना देखा आपने

ये भी पढ़े: …तो लड़कियों के साथ पार्टी करता था ये क्रिकेटर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com