Wednesday - 12 August 2020 - 6:36 PM

…तो लड़कियों के साथ पार्टी करता था ये क्रिकेटर

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग-2013 का सीजन विवादों की भेंट चढ़ गया था। दरअसल साल 2013 आईपीएल का सीजन स्पॉट फिक्सिंग की वजह से सुर्खियों में आ गया था। राजस्थान रॉयल्स के तीन बड़े खिलाड़ी एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजीत चंदीला को दिल्ली पुलिस ने दबोच लिया था और खुलासा किया था इन तीनों ने मिलकर स्पॉट फिक्सिंग की है।

इसके बाद तीनों खिलाडिय़ों पर बैन लगा दिया गया था। हालांकि श्रीसंत पर अब बैन खत्म होने वाला है और बहुत जल्द मैदान वापसी करते नजर आएंगे। श्रीसंत ने भले स्पॉट फिक्सिंग में न शामिल होने की बात कही हो लेकिन उनके एक साथी खिलाड़ी ने सनसीखेज खुलासा कर एक बार फिर श्रीसंत पर सवाल उठाया है।

 

ये भी पढ़े: B’DAY SPL : वाकई ‘दीवार’ थी असरदार  

ये भी पढ़े: B’DAY SPL : माही ने वो किया जो किसी ने नहीं सोचा

ये भी पढ़े: किसने उठाया सचिन की काबिलियत पर सवाल

राजस्थान रॉयल्स के पूर्व क्रिकेटर और 2012 में भारत को अंडर 19 वल्र्ड कप जिताने वाले बाएं हाथ के स्पिनर हरमीत सिंह एक खेल वेबसाइट्स से बातचीत करते हुए श्रीसंत को लेकर कहा है कि श्रीसंत रात-रातभर पार्टी करते थे और उनके कमरे में लड़कियां भी होती थीं।

हरमीत सिंह ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि श्रीसंत इतनी पार्टी करते थे कि कमरे का बिल 2 से 3 लाख रुपये आता था। उन्होंने कहा कि जब भी हम कहीं 2 या 3 दिन रुकते थे तो रूम सर्विस का बिल 2 से 3 लाख रुपये आता था। श्रीसंत अपनी शराब खुद खरीदते थे, वो लोगों को शराब गिफ्ट में देते थे। मुझे लगा कि वो अमीर हैं क्योंकि उन्होंने दो वर्ल्ड कप जीते थे और वो कई आईपीएल में खेल चुके थे। हमरा शक कभी फिक्सिंग की ओर नहीं गया।

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

ये भी पढ़े: … तो नहीं था WORLD CUP फाइनल फिक्स

ये भी पढ़े: बड़ी खबर : बूम-बूम अफरीदी को हुआ कोरोना

उधर इस पूरे मामले पर श्रीसंत ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया है। हालांकि इतना ही कहा कि हरमीत बहुत ही मेहनती क्रिकेटर थे। मैं हमेशा ऐसे क्रिकेटरों को सपोर्ट करता हूं।

केरल के तेज गेंदबाज श्रीसंथ ने 2005 में वन-डे और 2006 में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। श्रीसंथ ने 27 टेस्ट मैचों में 87 विकेट और  53 वन-डे मैचों में 75 विकेट अपने नाम किए हैं। इतना ही नहीं  श्रीसंत धोनी की विश्व विजेता टीम के अहम सदस्य भी रह चुके हैं वह टी-20 विश्व कप में भी अपना जौहर दिखा चुके हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com