पीएम मोदी ने योगी कैबिनेट को दिया यह टास्क

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार कुशीनगर से लौटते समय लखनऊ में योगी कैबिनेट के साथ बैठक की और उसे 2024 में पिछली बार से बेहतर परिणाम का टास्क दिया. पीएम मोदी ने मंत्रियों से कहा कि यह आराम का वक्त नहीं बल्कि 2024 की तैयारियों में जुट जाने का समय है. उन्होंने कहा कि सभी मंत्री अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम करें.

प्रधानमन्त्री ने कहा कि सुशासन से ही सत्ता का रास्ता तैयार होता है. उन्होंने कहा कि मंत्री अपने भीतर जनसेवा की भावना बढ़ाएं. सीएम योगी के बुलडोजर अभियान की भी प्रधानमंत्री ने जमकर तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि गुंडों-माफियाओं पर चलाये जा रहे बुलडोज़र से जनता के बीच अच्छा सन्देश गया है. इससे यूपी की क़ानून व्यवस्था बेहतर हुई है. कोरोना काल में भी योगी सरकार ने दुनिया का लोहा मनवाया.

 

योगी सरकार के मंत्रियों से प्रधानमंत्री ने कहा कि वह सरकार और संगठन के बीच सामंजस्य बनाने का काम करें. वह लगातार यह कोशिश करें कि पात्र लोगों तक सरकार की योजनायें हर हाल में पहुंचें. प्रधानमन्त्री कैबिनेट की बैठक के बाद पांच कालीदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर भी गए. वहां उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कुछ मंत्रियों से बातचीत की. यहीं उन्होंने योगी कैबिनेट के साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाई.

यह भी पढ़ें : छह लाख करोड़ का बजट तैयार कर रही है योगी सरकार

यह भी पढ़ें : मंत्रियों ने सीएम योगी को दिखाई प्रदेश की असली तस्वीर

यह भी पढ़ें : राज्य कर्मचारियों के हक़ में योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं बिकने दूंगा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com