मंत्रियों ने सीएम योगी को दिखाई प्रदेश की असली तस्वीर

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के 18 मंडलों में विकास की जानकारी लेने गए मंत्रियों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात कर उन्हें अपनी रिपोर्ट सौंप दी. इस रिपोर्ट में मंत्रियों ने मुख्यमंत्री को जानकारियाँ दी हैं उसके बाद जिलों में तैनात तमाम अधिकारियों पर गाज गिरने की संभावना है क्योंकि अपनी रिपोर्ट में मंत्रियों ने डीएम से लेकर थानेदार तक की शिकायत करते हुए बताया है कि यह लोग जनता की शिकायतों को गंभीरता से नहीं लेते हैं.

तीस जिलों के अधिकारी तो ऐसे हैं जो न जनता की सुनते हैं और न ही बीजेपी नेताओं की सिफारिशों को ही मानते हैं.

मंत्रियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि मंडलीय समीक्षा के दौरान विकास परियोजनाओं का जायजा लिया गया. मंत्रियों ने बताया कि जिलों में तैनात अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि महिला सुरक्षा, एससी-एसटी एक्ट से जुड़े मामलों और बाल यौन अपराधों के मामलों पर पुलिस तत्काल कार्रवाई करे. जिलों में तैनात अधिकारियों को क़ानून व्यवस्था के मामले में जीरो टालरेंस की नीति अपनाने को कहा गया है.

मंत्रियों ने बताया कि सभी जिलों के अधिकारियों से कहा गया है कि वह अपने जनप्रतिनधियों के साथ बेहतर तालमेल बनाकर चलें. सभी को बेहतर स्वास्थ्य और बेहतर शिक्षा का माहौल मिले पात्र लोगों को बिना भेदभाव के भोजन मिले.

यह भी पढ़ें : अपनी दूसरी पारी में मिली योगी आदित्यनाथ को यह अच्छी खबर

यह भी पढ़ें : राज्य कर्मचारियों के हक़ में योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : आपका मन मोह लेगी धार्मिक पर्यटन के लिए योगी सरकार की यह परियोजना

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : उसके कत्ल पे मैं भी चुप था, मेरा नम्बर अब आया

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com