Thursday - 4 March 2021 - 3:24 PM

26 जनवरी को बगैर पहचानपत्र के घर से न निकलें दिल्ली के लोग

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर अभूतपूर्व सुरक्षा के इंतजाम किये गए हैं. कोविड गाइडलाइंस के मुताबिक़ परेड को छोटा किया गया. परेड देखने वालों की संख्या भी घटाई गई है. इसके साथ ही ख़ुफ़िया विभाग को सूचना मिली है कि 26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में आतंकी भी किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस वजह से दिल्ली पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जो लोग भी 26 जनवरी को अपने घर से निकलें वह अपने साथ अपना पहचान पत्र ज़रूर रखें क्योंकि उस दिन किसी भी व्यक्ति को रोककर उसकी जांच की जा सकती है.

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट मोड पर रहेगी. दिल्ली की सड़कों पर पुलिस ने उन संदिग्ध आतंकियों के पोस्टर भी चस्पा कर दिए हैं जिनके बारे में ख़ुफ़िया विभाग को जानकारी मिली है.

दिल्ली पुलिस ने लोगों से कहा है कि पोस्टर में चस्पा लोग अगर कहीं नज़र आयें या फिर कहीं कोई संदिग्ध वस्तु देखने को मिले तो तत्काल पुलिस को सूचना दे दी जाए ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके.

यह भी पढ़ें : रिम्स में लालू से लिपटकर खूब रोईं उनकी बेटी चंदा

यह भी पढ़ें : शाहनवाज़ हुसैन के ज़रिये बिहार में कोई नया गुल खिलाना चाहती है बीजेपी

यह भी पढ़ें : किसान आन्दोलन : बेचैन क्यों है गर्म कमरों में सोती सरकार

यह भी पढ़ें : खामोश! गैंगरेप ही तो हुआ है, ये रूटीन है रूटीन

इस बार गणतंत्र दिवस परेड कार्यक्रम में 15 साल से कम और 65 साल से अधिक उम्र के लोगों को इंट्री नहीं मिलेगी. कार्यक्रम को कोविड गाइडलाइंस के मुताबिक़ डिजाइन किया गया है. हर साल गणतंत्र दिवस परेड में एक लाख से ज्यादा लोग शामिल होते थे लेकिन इस बार यह संख्या सिर्फ 25 हज़ार पर सीमित कर दी गई है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com