Wednesday - 1 February 2023 - 3:36 PM

उधर मुलायम की तबीयत बिगड़ी इधर शिवपाल का अपने भाई के प्रति छलका दर्द

स्पेशल डेस्क

लखनऊ शिवपाल यादव का रिश्ता भले ही अखिलेश यादव से ठीक न हो लेकिन मुलायम सिंह यादव के साथ आज भी उनका रिश्ता वैसा ही जैसा बरसों हुआ करता था। शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच रार कम होने का नाम नहीं ले रही है जबकि प्रसपा का सपा में विलय होने की खबरे अक्सर आती रहती है लेकिन यह केवल कयास होती है।

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र में चारों पार्टियां चकरघिन्नी, सरकार का पता नहीं

इतना ही नहीं शिवपाल यादव ने साफ कर दिया है कि सपा के साथ अब उनका विलय नहीं होगा। शिवपाल ने केवल इतना ही कहा कि अगर गठबंधन हो तो इसपर विचार किया जा सकता है। ऐसे में लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव लगातार अपने कुनबे को एक करने में मेहनत कर रहे हो लेकिन इस दौरान उनकी तबीयत लगातार खराब होती नजर आ रही है।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बुधवार को अचानक तबीयत फिर बिगड़ गई। जानकारी के मुताबिक मुलायम को लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि मुलायम काफी समय से बीमार चल रहे हैं और कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। दूसरी ओर शिवपाल यादव भी अपने भाई के प्रति आज भी वैसे ही प्रेम दिखा रहे हैं।

ये भी पढ़े: झाबुआ के उपचुनाव में फीका रहा शिवराज का प्रभाव

उन्होंने मंगलवार को एक निजी कार्यक्रम में अपने भाई को लेकर एक बार फिर अपना दर्द बयां किया हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को खड़ा करने में हमने और नेताजी ने पूरी जी जान लगाई। चापलूसों और चुगलखोरों ने हमें एक नहीं होने दिया। अब देखना होगा कि शिवपाल यादव के इस दर्द पर अखिलेश यादव कोई प्रतिक्रिया देते हैं या नहीं। बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर मुलायम सिंह यादव को लेकर शिवपाल यादव ने अपना दर्द बयां किया है।

ये भी पढ़े: बड़ी पार्टियों के लिये करारा सबक हैं चुनाव के नतीजे

ये भी पढ़े: कांग्रेस: नकारा नेतृत्व की नाकामी से डूब रही नैय्या

ये भी पढ़े: मंदी की मार: दिलासा नहीं समाधान करे सरकार

ये भी पढ़े: कांतिलाल पर नाथ की प्रतिष्ठा दांव पर!

ये भी पढ़े: इधर विजयी मुस्कान और उधर दुनिया भर में बेकदर होता पाकिस्तान!   

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com