Saturday - 18 September 2021 - 2:07 PM

अब भगवान कृष्ण की शरण में जाना चाहती हैं यह दबंग IPS

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. हरियाणा कैडर की काफी तेजतर्रार महिला आईपीएस अधिकारी अब भगवान कृष्ण की शरण में जाना चाहती हैं. क़ानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए जूझने वाली यह महिला अधिकारी अब कृष्ण भक्ति में लीन होना चाहती है. अम्बाला रेंज में आईजी की ज़िम्मेदारी संभाल रहीं ईमानदार और दबंग इस अधिकारी ने सरकार को पत्र लिखकर वीआरएस माँगा है. सरकार ने उनसे अपने पत्र पर पुनर्विचार करने की बात करते हुए कहा है कि हम आप जैसे अफसर को रिटायर होते हुए नहीं देखना चाहते.

इस तेजतर्रार महिला आईपीएस अधिकारी का नाम है भारती अरोड़ा. अपने काम के प्रति ईमानदार यह महिला अधिकारी अपराधियों के नकेल कसना बहुत अच्छे से जानती हैं.सरकार ने उन्हें जब भी जो भी ज़िम्मेदारी सौंपी उसे उन्होंने बहुत अच्छे से निभाया. अपराधियों के बीच वह डर का पर्याय हैं. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के सामने जब उनकी फ़ाइल पहुंची तो उन्होंने भारती अरोड़ा से अपने पत्र पर फिर से विचार करने को कहा. उन्होंने लिखा कि हम आपको रिटायर नहीं करना चाहते.

यह भी पढ़ें : अखिलेश का सीएम योगी पर पलटवार, मेरे पिता को कुछ कहा तो…

यह भी पढ़ें : माँ के दूध से बच्चो में आती है कोरोना से लड़ने की ताकत

यह भी पढ़ें : 920 बच्चो पर होगा दो से 17 साल के बच्चो की वैक्सीन का परीक्षण

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : इसे मैंने आखिर लिख क्यों दिया?

अनिल विज ने कहा है कि भारती अरोड़ा हरियाणा पुलिस का मान और गर्व हैं. उन्हें अपने फैसले पर दोबारा विचार करना चाहिए. 1998 बैच की इस महिला आईपीएस ने सरकार को लिखे पत्र में कहा है कि वह अब कृष्ण की भक्ति में लीन होना चाहती हैं इसलिए उन्हें वीआरएस दे दिया जाए.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com