Saturday - 6 January 2024 - 1:18 AM

बड़ी खामोशी से चल रहा था Sex Racket लेकिन एक रात…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जनपद गौतमबद्ध नगर के थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-51 के बी-ब्लॉक में स्थित एक गेस्ट हाउस पर सोमवार की देर रात को छापा मारकर वहां पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

इसके साथ ही पुलिस ने मौके से संचालकों को भी दबोचा है। इसके आलावा 12 युवतियों को मुक्त कराने में बड़ी कामयाबी हासिल की और इस दौरान 14 ग्राहकों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें : तो इस लिए जर्मनी रिटर्न NRI को बना दिया जिला पंचायत अध्यक्ष

यह भी पढ़ें : श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट की परेशानी बढ़ा सकती है संजय राउत की यह मांग

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने इस पूरे मामले पर पत्रकारों को बताया है कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-51 स्थित गेस्ट हाउस पर सोमवार की देर रात को छापेमारी की गई थी और मौके पर गेस्ट हाउस के संचालक रमेश और संचालिका मोनिका को दबोचा है।

यह भी पढ़ें : ज़हरीली शराब से मौत के मामले में कांग्रेस ने योगी सरकार पर हमला बोला

उन्होंने आगे पत्रकारों को बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां पर रमेश और मोनिका का सेक्टर-18 में स्पा सेंटर चलता है लेकिन पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि उक्त गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-51 स्थित गेस्ट हाउस पर छापा मारा…यहां के संचालक रमेश और संचालिका मोनिका को गिरफ्तार किया गया है…

यह भी पढ़ें : VIDEO : मोनू दुबे की चुनौती मैं विकास दुबे नहीं हूँ का जवाब देने जेसीबी लेकर पहुंची पुलिस

यह भी पढ़ें : VIDEO : मोनू दुबे ने पुलिस को चेताया, मैं विकास दुबे नहीं हूँ

जांच में पाया गया है कि लॉकडाउन में स्पा सेंटर पूरी तरह से बंद पड़ा था लेकिन ऑनलाइन बुकिंग करके सेक्टर-50 स्थित गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। इस दौरान जानकारी मिली है कि यहां पर कई सफेदपोश लोगों का खूब आना जाना लगा रहता था। पुलिस और जानकारी हासिल कर रही है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com