Saturday - 28 January 2023 - 11:17 PM

मुम्बई पुलिस ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को भेजा नोटिस

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. क्रूज़ ड्रग्स मामले में मुम्बई पुलिस ने शाहरुख़ खान की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए बुलाने का दूसरा समन भेजा है. पूजा ने कहा है कि वह बीमार हैं और फ़िलहाल पूछताछ के लिए नहीं आ सकतीं. मुम्बई पुलिस कुछ समय इंतज़ार करने के बाद उन्हें तीसरा समन भेजेगी.

दरअसल आर्यन खान की गिरफ्तारी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की तरफ से कथित तौर जबरन वसूली किये जाने का मामला सामने आया था. मुम्बई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इस वसूली की रकम पूजा ददलानी के ज़रिये ही लिए जाने की बात कही गई है इसलिए उनका बयान इस मायने में सबसे ज्यादा अहम है. मुम्बई पुलिस की विशेष जांच टीम का कहना है कि पूजा ददलानी से बात न हो पाने की वजह से जांच में रुकावट आ रही है.

क्रूज़ ड्रग्स मामले की जांच कर रही मुम्बई पुलिस के सामने सैम डिसूजा ने जो बयान दर्ज कराया था उसमें यह बताया गया था कि गोसावी ने आर्यन खान की रिहाई के बदले शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से 50 लाख रुपये लिए थे. सैम डिसूजा ने बताया था कि गोसावी ने उससे यह दावा किया था कि पैसे मिलने के बाद आर्यन छूट जाएगा क्योंकि उसके पास ड्रग्स मिली ही नहीं थी और वास्तव में वह तो निर्दोष था.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर असीम वानखेड़े द्वारा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद काफी हंगामा मचा था. आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था. इसी मामले की वजह से वानखेड़े की निजी ज़िन्दगी भी आम हो गई और उनकी मुश्किलें इतनी बढ़ गईं कि यह केस भी उनके हाथ से ले लिया गया.

यह भी पढ़ें : भारत के 21 राज्यों की सड़कों पर उतरते युद्धक विमान छुडायेंगे दुश्मन देशों के छक्के

यह भी पढ़ें : उसे अजगर ने डस लिया तो नाराज़ होकर उसने कर दी घूसों और तमाचों की बारिश, फिर…

यह भी पढ़ें : अमरीकी चौधराहट को चीन की इस चुनौती ने दहला दिया

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : आज़ादी पद्मश्री नहीं है जो भीख में मिल जाए

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com