Sunday - 11 April 2021 - 11:35 PM

किशोरी से नाबालिग ने किया गंदा काम, आरोपी अरेस्ट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नोएडा। यूपी के गौतम बुद्ध नगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 128 में एक किशोरी से कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने ये जानकारी दी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 128 स्थित सुल्तानपुर गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर ने कथित तौर पर मारपीट की और दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़े: घर से बोली थी जा रही हूं हॉलीडे ट्रिप पर लेकिन शूट करती थी NUDE फोटोशूट

ये भी पढ़े: मुख्तार अंसारी की विधानसभा सदस्यता पड़ सकती है खतरे में

ये भी पढ़े: माता रानी की कृपा पानी है तो नवरात्रि व्रत में रखें इसका ध्यान

ये भी पढ़े: पेटीएम- फोनपे वॉलेट में रख सकेंगे 2 लाख, RTGS- NEFT पर हुई ये घोषणा

पुलिस के अनुसार पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

वहीं थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा करने के मामले में आरोपी को यहां एक अदालत ने दोषी करार देते हुए तीन साल की जेल की सजा सुनाई और 8 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

जिला अभियोजन अधिकारी की माने तो सेक्टर-16 के जेजे कॉलोनी में रहने वाली एक किशोरी को 2018 में आजाद नाम का एक युवक अगवा कर ले गया था। बाद में पुलिस ने किशोरी को छुड़ाया था। उन्होंने बताया कि अपर जिला जज स्पेशल पोक्सो-2 (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) ने अभियुक्त आजाद को इस मामले में दोषी करार दिया।

ये भी पढ़े: शिवराज का स्वास्थ्य आग्रह संपन्न, कोरोना रोकने की अनेक घाेषणाएं

ये भी पढ़े:रिकी पोंटिंग को देखकर पृथ्वी शाह को किसकी आती है याद

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com