Sunday - 11 April 2021 - 10:58 PM

घर से बोली थी जा रही हूं हॉलीडे ट्रिप पर लेकिन शूट करती थी NUDE फोटोशूट

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। अभी हाल में ही दुबई में 40 मॉडल्स को लेकर बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया था। दरअसल ये 40 मॉडल्स न्यूड पोज देने के बाद विवादों में फंस गई थी।

इतना ही नहीं 40 मॉडल्स पर जेल की हवा खाने के साथ-साथ भारी जुर्माना लगाने का खतरा मंडरा रहा है। इन मॉडल्स में से एक मॉडल्स को लेकर बेहद अजीब खुलासा देखने को मिला है।

याना ग्रेबोशचुक नामक मॉडल्स को लेकर कहा जा रहा है कि वो हॉलीडे ट्रिप बोल कर घर से निकली थी लेकिन दुबई में न्यूड फोटोशूट करते  पकड़ी  गई थी।

याना के भाई तारस ने इस पूरे मामले पर बड़ा बयान दिया है। याना के भाई तारस ने बताया कि उसकी बहन याना दुबई गई थी और कही थी कि वो वहां पर छुट्टियां मनाने के लिए जा रही थी लेकिन जब पता चला कि याना दुबई में न्यूड पोज देते हुए पकड़ी गई थी।

यह भी पढ़े : OMG … NUDE पोज देने की इतनी बड़ी सजा !

उसके भाई ने बताया कि ये उनके परिवार के बहुत बड़ा झटका था। इतना ही नहीं उनका परिवार कुछ भी नहीं समझ सका। ये क्या हुआ है।

तारस ने कहा कि उसने एक फोटोशूट प्लान किया था लेकिन मुझे या मेरे परिवार को इसकी कोई ठोस जानकारी नहीं थी। याना की पहचान उनके टैटूज से की गई।

सोशल मीडिया पर याना के इंस्टाग्राम में भी इन टैटूज को देखा जा सकता है। इसके अलावा भी कुछ मॉडल्स की पहचान सोशल मीडिया के सहारे सामने आई है।

डेली मेल की रिपोर्ट माने तो एक प्रोजेक्ट के लिए 40 मॉडल्स को एक फिल्म के लिए शूट करने के लिया चुना गया था। बताया जा रहा है कि उम्र 20 के आसपास है।

इस पूरे मामले में रूस के एक फोटोग्राफर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किया शख्स का नाम एलेक्सी कोंतसोव बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े: डंके की चोट पर : सत्ता के लिए धर्म की ब्लैकमेलिंग कहां ले जाएगी ?  

ये भी पढ़े:  पश्चिम बंगाल समेत सूबे के पांच राज्यों में मतदान जारी

ये भी पढ़े: बंगाल : टीएमसी नेता के घर पर मिला ईवीएम, सेक्टर अधिकारी निलंबित

इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने जिससे गिरफ्तार किया है उसपर आरोप है कि ने दुबई की बालकनी में हुए इस विवादास्पद शूट आयोजन किया था हालांकि इस शख्स ने इससे इंकार किया है।

इस पूरे मामले में एलेक्सी ने मीडिया में बयान दिया है कि वो पास के अपार्टमेंट में मौजूद था और उसने इन महिलाओं के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी।

यही उसके लिए महंगा साबित हुआ क्योंकि एडल्ट वीडियो शेयर करना यूएई में क्राइम माना जाता है। कहा जा रहा कि एलेक्सी ने दुबई जेल से अपने लिए वकील से बात कर रहा है। बताया जा रहा है की उसे डेढ़ साल की सजा मिल सकती है।

 

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com