Sunday - 11 April 2021 - 11:22 PM

रिकी पोंटिंग को देखकर पृथ्वी शाह को किसकी आती है याद

जुबिली स्पेशल डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल ) के शुरू होने में अब बेहद कम दिन रह गए है। ऐसे में सभी टीमें अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे हुए है।

पिछले सत्र में दिल्ली कैपिटल्स (DC ) की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल में हर गई थी लेकिन इस सत्र यानी आईपीएल के 14वें सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कोच रिकी पोंटिंग एक बार फिर अपनी टीम को तैयार कर रहे है। पृथ्वी शॉ ने अपने कोच रिकी पोंटिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़े: ICC ने डीआरएस नियम में किन बदलाव को दी मंजूरी

ये भी पढ़े: …तो क्या संन्यास लेने जा रहे हैं मोहम्मद शमी

ये भी पढ़े चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत बने दिल्ली कैपिटल्स कप्तान

पृथ्वी शॉ को रिकी पोंटिंग में ‘चक दे’ फिल्म के शाहरुख खान दिखाई पड़ते है। पृथ्वी शॉ को लेकर रिकी पोंटिंग ने कुछ दिन पहले कहा था कि पिछले सीजन में पृथ्वी जब खराब फॉर्म से जूझ रहे थे तो उन्होंने प्रैक्टिस करना छोड़ दिया था।

ये भी पढ़े कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार लेकिन होगा IPL

पोंटिंग के बयान के बाद पृथ्वी शॉ ने कहा कि ‘रिकी सर जब बोल रहे होते हैं तो बैकग्राउंड में चक दे सॉन्ग बजा देना चाहिए। क्योंकि वह तब उसी फिल्म के शाहरुख खान की तरह ही लगते हैं।

https://twitter.com/DelhiCapitals/status/1379469286213787649?s=20

इससे पहले पृथ्वी शॉ ने रिकी पोंटिंग का टीम के कैंप में स्वागत किया। पृथ्वी शॉ ने रिकी पोंटिंग के कैंप से जुड़ने पर कहा कि बॉस इज बैक। पोंटिंग कोरोना की वजह से क्वारनटीन में थे अब वो इसे पूरा कर टीम से जुड़ गए है।

पोंटिंग को लेकर पृथ्वी शॉ ने मीडिया में बयान देता हुआ कहा कि पोंटिंग बेहद ही अच्छे इंसान हैं. वह फील्ड पर हमारी टीम के बॉस हैं और मैदान से बाहर हमारे दोस्त की तरह हैं।

इसलिए मैं खुश हूं कि वो क्वारनटीन टाइम खत्म कर टीम से जुड़ चुके हैं। बता दे कि श्रेयस अय्यर भारत इंग्लैंड सीरीज में चोटिल हो गए थे और उनकी जगह रिषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com