Thursday - 4 March 2021 - 3:52 PM

Video : कैमरे में कैद हुई इस शख्स की ये हरकत और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता है। हालांकि कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिसमें लोगों को खूब सुर्खियां मिल जाती है। इस वजह से उनका नाम भी खूब हो जाता है।

सोशल मीडिया कई खबरे चलती रहती है लेकिन यह कितनी सच होती इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है लेकिन सोशल मीडिया का आने से कोई खबरे दबती नहीं है बल्कि वो तेजी से वायरल होती है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां पर एक शादी समारोह में एक व्यक्ति रोटी सेकता नजर आ रहा है लेकिन इस दौरान तंदूर में रोटी सेकते समय थूक लगाता नजर आ रहा है।

उसकी यह हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। वीडियो वायरल होने पर लोगों में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़े : डंके की चोट पर : आज अगर खामोश रहे तो कल सन्नाटा छाएगा

ये भी पढ़े : देश में मिला कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन ज्यादा संक्रामक

लोग कह रहे हैं इस शख्स की वजह से कोरोना बीमारी फैल सकती है। वहीं अन्य लोगों ने कहा कि इस शख्स की वजह से उनका धर्म भ्रष्ट हो गया। इतना ही नहीं हिंदू जागरण मंच ने सख्त ऐतराज जताया है और आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया।

पुलिस के अनुसार हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने पुलिस स्टेशन हाजा में शिकायत दर्ज करवाई कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े : अभियान पर अंकित होते प्रश्नचिंह

ये भी पढ़े : जल जीवन मिशन में कहाँ हैं महिलायें ?

जिसमें नौशाद उर्फ सुहेल शादी में रोटियां बनाते समय थूक लगाता हुआ दिख रहा है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर नौशाद नामक युवक का वीडियो सामने आया था। यह वीडियो 16 फरवरी का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो उत्तर प्रदेश मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड थाना मेडिकल क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो नौशाद ने खुद बनाया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com