Sunday - 23 January 2022 - 1:48 AM

मायावती का एलान-किसी से समझौता नहीं, अपने दम पर लड़ेंगे चुनाव

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधान सभा चुनाव होना है। हालांकि चुनाव की डेट का अभी तक एलान नहीं किया गया है लेकिन यहां पर सियासी पारा लगातार बढ़ रहा है।

सपा से लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। वहीं बीजेपी दोबारा सत्ता में वापसी का दावा भी कर रही है,जबकि विपक्ष को पूरी उम्मीद है कि इस बार बीजेपी सत्ता से बेदखल हो गई।

वहीं यूपी चुनाव में बसपा भी पूरी ताकत से उतरेगी। हालांकि इस बार वो किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी बल्कि अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगी।इसका एलान खुद बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया है। उन्होंने लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत में कहा, यूपी के सीएम योगी जी को यह बता देना चाहती हूं कि आपकी तरह मेरा भी अपना कोई परिवार नहीं है। उन्होंने गेरुआ पहन लिया है मैंने नहीं पहना है।

मायावती ने यहां पर एक बार फिर कहा है कि उनकी पार्टी अकेले ही चुनावी दंगल में ताल ठोंकती नजर आयेंगी। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बीएसपी किसी से भी चुनावी गठबंधन नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें : इन दस राज्यों ने नहीं घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, बताई ये वजह 

यह भी पढ़ें : ICC और क्रिकेट बोर्ड्स को रवि शास्त्री ने किया आगाह, कहा- खिलाड़ी पेट्रोल से…

यह भी पढ़ें : लखीमपुर हिंसा मामले की आई फॉरेंसिक लैब रिपोर्ट

इस दौरान सपा-भाजपा पर भी मायावती ने निशाना साधा है। बसपा सुप्रीमो ने सपा और बीजेपी को एक ही सिक्के के दो पहलू करार दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई दोनों से है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के लोग उन्हें पांचवी बार सीएम बनना चाहते हैं।

ऐसे में साफ हो गया है कि मायावती यूपी चुनाव में अकेली ही लड़ेंगी। वहीं उन्होंने बसपा के उत्तराधिकारी को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने कहा कि अभी मैं स्वस्थ हूं, जब मैं काम नहीं कर पाऊंगी तब इस पर बताऊंगी।

मायावती ने कहा, 2022 का चुनाव मेरे नेतृत्व में ही लड़ा जा रहा है। सबकी इच्छा है कि बहन जी पांचवी बार यूपी की मुख्यमंत्री बनें।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com