Sunday - 15 December 2019 - 1:09 AM

महिला टीचर थी पहले से शादीशुदा लेकिन बनाया अनैतिक संबंध और फिर जो हुआ

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। अमेरिका के टेक्सास शहर में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल 33 साल की महिला टीचर ने दो छात्रों से शारीरिक संबंध बनाकर सबको चौंका दिया है। रोचक बात यह है कि यह टीचर पहले से ही शादीशुदा थी।

महिला टीचर ने 16 और 18 साल के लड़के के साथ संबंध बनाया है। मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है लेकिन टीचर जेल की हवा खाने से बच गई है। इस महिला टीचर के दो बच्चें भी है। पूरा मामला अमेरिका के टेक्सास शहर का बताया जा रहा है।

कोर्ट ने इस महिला को शारीरिक संबंध रखने के लिए दोषी पाया है लेकिन जेल नहीं गई क्योंकि प्रॉसेक्यूटर के साथ प्ली डील (गुनाह कबूलने को लेकर किया गया समझौता) के बाद टीचर लिन बुर्ज को जेल जाने से बच गई है।

ये भी पढे़: आखिर भगवान राम अपनी जमीन का मुकदमा जीत गए

ये भी पढ़े: रस्‍सी जल गई पर ऐठन नहीं गई

ये भी पढ़े: नेहरू के नाम पर कब तक कश्‍मीरियों को भरमाएंगे

ये भी पढ़े: ये तकिया बड़े काम की चीज है 

ये भी पढ़े: अब चीन की भी मध्यस्थ बनने के लिए लार टपकी

ये भी पढ़े: कर्नाटक में स्‍पीकर के मास्‍टर स्‍ट्रोक से भाजपा सकते में

ये भी पढ़े: बच्चे बुजुर्गों की लाठी कब बनेंगे!

इसके लिए उन्हें पांच साल तक निगरानी में रहना होगा। इतना ही नहीं 1.7 लाख रुपये जुर्माना भी उस पर लगा है। हालांकि इस तरह के मामले में महिला को 50 साल तक की सजा हो सकती थी। दोषी महिला लिन बुर्ज टेक्सास के कूक काउंटी के मुंस्टर हाई स्कूल की शिक्षक है। कोर्ट के फैसले के बाद टीचिंग लाइसेंस भी जमा करना होगा। अनैतिक संबंध की 2 घटनाओं में जुर्म कबूल में इस टीचर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com