Friday - 28 February 2020 - 7:32 AM

अर्जुन कपूर से शादी को लेकर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

न्यूज़ डेस्क

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से चल रही शादी की चर्चाओ पर चुप्पी तोड़ी है। अरबाज से 2017 में तलाक़ लेने के बाद वो दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। दोनों को कई जगहों पर एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता है। ऐसे में दोनों की शादी की अफवाहें की चर्चा होना आम है लेकिन मलाइका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इन खबरों का खंडन किया है।

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा अर्जुन के साथ शादी की अफवाहें महस अफवाह हैं। हम शादी नहीं कर रहे हैं, हम दोनों जैसे भी है बहुत खुश हैं। मलाइका ने कहा कि क्यों मैं इतनी ज्यादा एक्सप्लिनेशन दूं। हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी ना कभी घिरता जरूर है। कोई भी बख्शा नहीं जाता ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं।

मलाइका ने कहा कि हम पहले भी बता चुके हैं कि अभी शादी का कोई प्लान नहीं है। मीडिया में हम दोनों की शादी को लेकर कई तरह की अफवाह चलती रहती है। लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि इस तरफ की किसी भी अफवाह बिल्कुल ध्यान न दें।

अभी हाल ही में दोनों ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया और लंबे वक्त से चली आ रही अफवाहों पर विराम लगा दिया था। इस बीच दोनों यूएसए में छुट्टियां मनाने के लिए भी गए थे।

इससे पहली एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने भी इस पर सफाई दी है। दिए गए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था कि मैं प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों फ्रंट पर काफी खुश हूं। मैं हमेशा से काफी खुले विचारों वाला हूं। उन्होंने कहा कि यकीं मानिए आपको शॉक नहीं करूंगा। अगर कुछ भी बताने लायक जैसी बात होगी तो मैं आप लोगों को भी अपनी इस खुशी में शामिल करूंगा।

ये भी पढ़े  : ‘सफेद झंडे के साथ आओ और लाशें ले जाओ’

ये भी पढ़े : सांसद नुसरत जहां की हनीमून फोटो वायरल

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com