Saturday - 23 October 2021 - 2:01 PM

फिल्म 83 के सेट पर घायल हुए कालीन भईया

हिंदी सिनेमा के कालिन्दी भईया यानि पंकज त्रिपाठी शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए। दरअसल रणवीर सिंह आगामी की फिल्म 83  में पंकज मैनेजर मान सिंह के रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म 83 के एक सीन में पंकज त्रिपाठी को बाइक चलानी थी। बस इसी दौरान पंकज त्रिपाठी हादसे का शिकार हो गए। हैरानी इस बात की है पंकज को अपनी चोट की सीरियसनेस का अंदाजा नहीं था। वह फैमिली के साथ स्कॉटलैंड जाने को लेकर काफी एक्साइटेड थे। वेकेशन पर जाने के बाद भी जब उनका दर्द नहीं रुका तो उन्होंने डॉक्टर को दिखाया।

डॉक्टर से मिलने पर पता चला कि इस एक्सिडेंट में उनकी तीन पसलियां फ्रैक्चर हुई हैं। इस बारे में बात करते हुए पंकज ने कहा, मैं अपनी सेहत का ख्याल रख रहा हूं. मैं वेट लिफ्टिंग नहीं कर रहा हूं। चलने फिरने में भी काफी एहतियात कर रहा हूं, ताकि पसलियों पर ज्यादा स्ट्रेस नहीं पड़े। मैं अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रहा हूं।

पंकज ने आगे बताया, शूटिंग सेट पर भी फिल्म के क्रू मेंबर मेरा बहुत ख्याल रख रहे हैं। कोई मुझे ऐसे सीन करने को नहीं दे रहा है, जिसमें कोई फिजिकल स्ट्रेस का इस्तेमाल होना है।

रणवीर भी मेरी सेहत का बहुत ख्याल रख रहे हैं और दूर से ही मुझसे बात करते हैं, ताकि मुझे चोट ना पहुंचे। सेट पर फिजियोथेरेपिस्ट भी बुलाया गया है, जो मेरी चोट को जल्दी ठीक करने में मदद कर रहा है।

न करें इन लक्षणों को अनदेखा, हो सकते है Hepatitis B के शिकार

पंकज ने बताया, रणवीर और फिल्म 83 की पूरी कास्ट ने मुझे गले लगाना छोड़ दिया है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके ऐसा करने से मेरी सेहत को नुकसान पहुंच सकता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com