Sunday - 7 January 2024 - 6:55 AM

डिलीवरी के दौरान नवजात के पैर में हुआ फ्रैक्चर… पिता ने लगाया डॉक्टर पर गम्भीर आरोप

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। लखनऊ के लोहिया संस्थान के मातृ-शिशु रेफरल हॉस्पिटल में एक बेहद हैरान करने का मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर प्रसव के दौरान शिशु का पैर फ्रैक्चर होने की बात सामने आई है।

इसके बाद मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि इसकी शिकायत। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक व निदेशक सोनिया नित्यानंद से मामले की शिकायत भी की गई है।

स्थानीय मीडिया की माने तो तेलीबाग निवासी रचना सिंह को प्रसव पीड़ा होने पर 10 जनवरी को मातृ-शिशु रेफरल अस्पताल में लाया गया था।

इस पूरे मामले पर पति रजनीश ने डॉक्टरों पर गम्भीर आरोप लगाये है। पति रजनीश की माने तो डाक्टरों ने प्रसव के दौरान ध्यान नहीं दिया, लापरवाही के चलते शिशु के पैर में फ्रैक्चर हो गया।

जब से शिशु के पैर में फ्रैक्चर हुआ तब से वो लगातार रो रहा है। इतना ही नहीं डॉक्टरों को शिशु रोना दिखाई नहीं पड़ रहा है और उसे नजर अंदाज करने में लगे हुए है। पति रजनीश ने ये भी बताया कि उन्होंने कहा, यहां भर्ती होने से पहले जांच में नवजात के पैर में कोई दिक्कत नहीं थी।

इस पूरे मामले पर बच्चे के पिता रजनीश ने स्वास्थ मंत्री ब्रजेश पाठक और राम मनोहर लोहिया अस्पताल की निदेशक सोनिया नित्यानंद से इस बड़ी लापावाही पर एक् शन लेने की गुहार लगायी है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com