Sunday - 23 January 2022 - 1:43 AM

पकड़ा गया आर्यन केस का NCB का गवाह किरण गोसावी

जुबिली न्यूज डेस्क

पुणे पुलिस ने आर्यन ड्रग केस का एनसीबी का गवाह किरण गोसावी को पकड़ लिया है। पुणे पुलिस के कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने क्रूज पार्टी ड्रग केस में एनसीबी के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को हिरासत में लिया है।

पुलिस का कहना है कि किरण गोसावी से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ की जा रही है। साल 2018 के धोखाधड़ी मामले में पुणे पुलिस द्वारा उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के बाद से फरार गोसावी ने दावा किया था कि महाराष्ट्र में उसकी जान को खतरा है।

पुणे पुलिस ने किरण गोसावी को साल 2018 में धोखाधड़ी के एक मामले में हिरासत में लिया है, जिसमें वह फरार था। 2019 में पुणे सिटी पुलिस ने उसे वांटेड घोषित किया था, तब से वह लापता था।

किरण गोसावी को एनसीबी गवाह के रूप में मुंबई क्रूज रेड के दौरान देखा गया था। उसके खिलाफ 14 अक्टूबर को पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

यह भी पढ़ें : समीर वानखेड़े को लेकर नवाब मलिक ने किया एक और बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें : कैप्टन ने किया नई पार्टी का ऐलान, पार्टी के नाम और सिंबल पर कही ये बात

इस दौरान एनसीबी गवाह किरण गोसावी ने गुहार लगाई है कि कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र से विपक्ष का कोई भी नेता मेरे साथ खड़ा होना चाहिए।

कम से कम उन्हें मुंबई पुलिस से अनुरोध करना चाहिए कि मैं क्या मांग कर रहा हूं (प्रभाकर सेल की सीडीआर और चैट जारी करने के लिए)। एक बार उनकी रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।

किरण गोसावी वही है, जो आर्यन खान के साथ सेल्फी लेते दिखा था। हालांकि, इस मामले में उसने पहले कहा था कि वह लखनऊ में आत्मसमर्पण करेगा।

वहीं गोसावी के कथित ड्राइवर व बाउंसर प्रभाकर साइल ने दावा किया था कि आर्यन को छोडऩे के बदले एनसीबी के एक अधिकारी, गोसावी व अन्य लोगों ने 25 करोड़ की मांग की थी।

प्रभाकर के इस दावे के बाद एनसीबी के स्वतंत्र गवाह गोसावी ने बीते सोमवार को कहा था कि वह जल्द ही महाराष्ट्र के बाहर लखनऊ में आत्मसमर्पण करेगा और सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान की जीत का व्हाट्सएप स्टेटस लगाना अध्यापिका को पड़ा महंगा

यह भी पढ़ें :  इंडोनेशिया में पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म 

वहीं गोसावी ने कहा था कि आर्यन खान की गिरफ्तारी पर उसे धमकी दी जा रही थी और कॉल आ रहे थे। प्रभाकर के आरोप पर गोसावी ने कहा था कि सभी आरोप झूठे हैं, साइल ने कहानियां गढ़ी हैं और वह जांच की दिशा बदल रहा है।

मालूम हो आर्यन खान की हिरासत के दौरान गोसावी शाहरुख खान के बेटे के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए दिखा था। गोसावी एक निजी जासूस भी है।

वहीं पुणे पुलिस धोखाधड़ी के एक मामले में गोसावी की तलाश कर रही थी। अब देखना होगा कि गोसावी पुलिस की पूछताछ में आर्यन खान केस से जुड़े मसलों पर क्या खुलासा करता है

यह भी पढ़ें : वानखेड़े के बचाव में आए BJP नेता विजयवर्गीय, कहा-महाराष्ट्र के मंत्रियों पर दाऊद…

यह भी पढ़ें :  वानखेड़े पर नवाब मलिक का एक और आरोप, पेश किया निकाहनामा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com