Wednesday - 5 August 2020 - 4:41 PM

लापता वकील की लाश मिलने पर क्या बोली प्रियंका गांधी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

प्रदेश सरकार के अपराध रोकने के किये गये सारे वादे खोखले नजर आ रहे हैं। हालत ये हैं कि अपराधी अपराध करके निकल जा रहे  हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरी बैठी रहती है। ताजा मामला प्रदेश के बुलंदशहर का है। यहां आठ दिन से लापता वकील की लाश एक मार्बल गोदाम में मिली है।

शुरूआती जांच में पुलिस का कहना है कि पैसे के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही धर्मेंद्र चौधरी की हत्या की है। इस हत्या के बाद कांग्रेस महासचवि प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले पर राज्य सरकार पर हमला किया है और कहा है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना और क्राइम दोनों ही आउट ऑफ कंट्रोल है।

बताया जा रहा है कि मामला बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली का है। पुलिस का दावा है कि वकील धर्मेंद्र चौधरी की हत्या उसके दोस्त ने की है। रिपोर्ट के अनुसार वकील धर्मेंद्र चौधरी को पहले किडनैप किया गया था। इसके बाद उसकी हत्याकर शव को गोदाम में छिपा दिया गया।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि धर्मेंद्र चौधरी ने अपने दोस्त को 81 लाख रुपये दिए थे। इसके बाद धर्मेंद्र चौधरी जब बार-बार पैसे मांगने लगा तो उसे किडनैप कर लिया गया। इसके बाद उसकी हत्या कर घटना को अंजाम दिया गया।

8 दिन पहले हुए थे किडनैप

पुलिस का कहना है कि धर्मेंद्र चौधरी की किडनैपिंग 8 दिन पहले हुई थी। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश कर रही थी। लेकिन बीते रात धर्मेंद्र के मॉर्बल गोदाम में अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी का नग्न शव बरामद हुआ।

क्या बोली प्रियंका गांधी

अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी की मौत पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी में जंगल राज फैलता जा रहा है। राज्य में क्राइम और कोरोना दोनों कंट्रोल से बाहर है।

प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश में जंगलराज फैलता जा रहा है, क्राइम और कोरोना कंट्रोल से बाहर है। बुलंदशहर में धर्मेन्द्र चौधरी जी का 8 दिन पहले अपहरण हुआ था, कल उनकी लाश मिली। कानपुर, गोरखपुर, बुलंदशहर। हर घटना में कानून व्यवस्था की सुस्ती है और जंगलराज के लक्षण हैं। पता नहीं सरकार कब तक सोएगी?।’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com