Saturday - 3 December 2022 - 5:01 PM

23 दिन से लापता नौवीं की छात्रा पहुंची थाने, किया हैरान करने वाला खुलासा

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी के बरेली में नौवीं की एक छात्रा पिछले 23 दिन से लापता थी। सोमवार को वह थाने पहुंची। छात्रा ने अपने पिता को लेकर जो खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए।  वहीं, छात्रा के पिता ने एक युवक पर बेटी को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। जबकि छात्रा के खुलासे के बाद मामला कुछ और ही निकाल गया है।

पिता ने लगाया ये गंभीर आरोप

बता दे कि कक्षा नौ की एक छात्रा दो सितंबर को घर से उस समय लापता हो गई थी, जब उसके माता-पिता घर में नहीं थे । बल्लिया चौकी क्षेत्र के एक ग्रामीण ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके गांव का एक युवक अपने आप को मीडिया कर्मी बताता है। दो सितंबर की सुबह युवक जब उसके घर आया तो वह बाजार और पत्नी खेत पर गई हुई थी। घर में उसकी नाबालिग बेटी थी। आरोपी उसकी बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले गया।

छात्रा ने किया ये खुलासा 

किशोरी के पिता ने आरोपी के घरवालों से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि वे उसकी बेटी को वापस बुला देंगे। कुछ दिनों तक आरोपी के परिजन टालमटोल करते रहे। वहीं, इस मामले की जांच सीओ आंवला अजय कुमार गौतम कर रहे थे कि सोमवार की सुबह थाने पहुंची किशोरी ने बताया कि उसके पिता उसकी दो बड़ी बहनों से पहले उसकी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-महिला को ताना मारना पड़ा भारी, लिया भयानक बदला, 4 साल के मासूम को…

इसलिए वह दिल्ली चली गई और अपनी सहेली के घर रही थी। एसओ प्रयाग राज सिंह को बताया कि किशोरी ने बताया है कि किशोरी की बरामदगी के लिए कई टीमें बनाई गईं थीं। आरोपी के रिश्तेदारों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। इधर, किशोरी को भी बरामद कर लिया गया।

ये भी पढ़ें-इस मशहूर अदाकारा को दिया जाएगा इस साल का दादा साहब फाल्के सम्मान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com