Monday - 12 April 2021 - 12:26 AM

कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार लेकिन होगा IPL

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश में एक बार फिर कोरोना ने रफ़्तार पकड़ ली है। आलम तो ये है कि कई शहरों में लॉकडाउन लगाने जैसा हालत पैदा होते नज़र आ गए है।

महाराष्ट्र में कोरोना कम होने का नाम नहीं ले रहा है लेकिन आईपीएल के मुकाबले यहां आयोजित किया जायेगा। मुंबई में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच दस अप्रैल को मुकाबला खेला जाना है। आईपीएल-14 इसबार 9 अप्रैल से खेला जायेगा।

ये भी पढ़े: ICC ने डीआरएस नियम में किन बदलाव को दी मंजूरी

ये भी पढ़े: …तो क्या संन्यास लेने जा रहे हैं मोहम्मद शमी

बता दे महाराष्ट्र में इस समय कोरोना तेजी से फ़ैल रहा है। ऐसा में वहां की सरकार ने भी वहां पर कड़ा प्रतिबंध लगा रखा है। हालांकि ऐसा हालात में कहा जा रहा था कि कोरोना की वजह से आईपीएल के मैच को कही और कराया जा सकता है। इतना ही नहीं हैदराबाद एंड इंदौर को बीसीसीआई ने स्टैंड बाई के तौर पर तैयार रहने को कहा था।

अब मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने आईपीएल मैच की मेजबानी को लेकर साफ कर दिया है कि आईपीएल के 14 मैच यही पर आयोजित किया जायेगा।

ये भी पढ़े चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत बने दिल्ली कैपिटल्स कप्तान

इसके साथ सभी 14 मैच वानखेड़े में ही होंगे। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की माने तो राज्य में कोविड-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार के नए आदेशों के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग मैच यही पर खेले जायेगा।

एमसीए के एक अधिकारी ने क्रिकबज को बताया है कि हमारे पास शहर के नगर आयुक्त का एक फोन आया है. संघ को आश्वासन दिया गया है कि लॉकडाउन के उपायों का आईपीएल मैचों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

हालांकि, अन्य क्रिकेट गतिविधियों को तुरंत रोकना होगा। बता दे आईपीएल का पिछले सत्र कोरोना की वजह से भारत में आयोजित नहीं हुआ था लेकिन इस बार bcci इसे इंडिया में आयोजित करने का बड़ा कदम उठाया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com