Monday - 3 August 2020 - 2:28 PM

संबंध बनाने से किया इंकार तो प्रेमी ने मारपीट कर …

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। एक महिला ने पूर्व प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार कर दिया, जिससे आहत होकर प्रेमी ने मारपीट कर उसे गली में नंगा दौड़ाया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोगों ने पीड़ित मां- बेटी को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये मामला अमृतसर से सामने आया है। पीड़ित महिला की माने तो करीब 4 साल पहले उसके संधू कॉलोनी में एक युवक से संबंध स्थापित हो गए थे। युवक ने उस दौरान शारीरिक संबंधों का वीडियो बना लिया। इस वीडियो के दम पर उसने कई बार उसका यौन शोषण किया।

ये भी पढ़े: गांव और शहर के बीच झूलती जिंदगियां

ये भी पढ़े: महाकालेश्वर ने जीवनदान दिया और यूपी पुलिस हाथ मलती रह गई

युवक का रिश्ता कहीं और तय हो गया तो शादी से पहले उसने उसे अपने घर बुलाकर उसके शारीरिक संबंध बनाए। अब युवक की शादी हो चुकी है, लेकिन वह महिला का पीछा नहीं छोड़ रहा। आपत्तिजनक वीडियो को डिलीट करवाने के लिए वह अपनी मां के साथ पूर्व प्रेमी के घर गई थी।

ये भी पढ़े: दुनिया की आधी से अधिक आबादी वायु गुणवत्ता पर किसी सरकारी डेटा से वंचित

ये भी पढ़े: …तो विकास दुबे ने इसलिए किया सरेंडर का फैसला

उसने वहां पहले ही अपने दो साथियों को बुला रखा था। उन्‍होंने मां- बेटी को अलग- अलग कमरों में बंद कर दिया। इस दौरान युवक ने फिर से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो उसके दोनों साथियों ने अपने मोबाइल से उसका दोबारा वीडियो बनाया।

महिला के अनुसार विरोध करने पर आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद वह बिना कपड़ों के ही घर से भाग निकली। किसी तरह लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता का आरोप है कि सदर थाने में शिकायत दी मगर कार्रवाई की बजाय पुलिस समझौते का दबाव बना रही है।

उसने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं थाना सदर के एएसआई गुरजीत सिंह ने महिला की तरफ से पुलिस पर लगाए गए आरोप को नकारा है। उन्होंने बताया कि दो दिन से पीड़ित पक्ष बुलाने पर भी उनके पास नहीं पहुंच रहा। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े: तो क्या रोजगार में आने लगी बहार, इन सेक्टर के खुले द्वार

ये भी पढ़े: केरल : सोना घोटाले ने बढ़ाई सीएम विजयन की मुश्किलें

ये भी पढ़े: भतीजी के सनसनीखेज आरोपों से कैसे बचेंगे राष्ट्रपति ट्रंप

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com