Thursday - 21 October 2021 - 12:54 AM

‘कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई तो कर लूंगा ब्रेकअप’

जुबिली न्यूज डेस्क

कोरोना वायरस की लड़ाई में सबसे बड़ा हथियार वैक्सीन है। वैक्सीन आने के बाद से कोरोना संक्रमण काफी हद तक कंट्रोल होता दिख रहा है।

दुनिया के अधिकांश देशों में कोरोना वैक्सीनेशन तेजी से हो रहा है। सरकार भी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक कर रही है। कोरोना वैक्सीन को लेकर ब्रिटेन में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को एक अजीबोगरीब धमकी दे डाली।

युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि यदि वह कोरोना वैक्सीन लगवाएगी तो वह उससे ब्रेकअप कर लेगा। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें :   ‘चचाजान’ और ‘अब्बाजान’ के चारों तरफ घूम रही है UP की POLITICS

यह भी पढ़ें :  गुजरात में पूरी कैबिनेट बदलने पर मची रार, जानें क्या चाहते हैं नये CM भूपेंद्र पटेल

‘मिरर यूके’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की ये कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर शेयर की है। लड़की ने बताया कि वह और उसका ब्वॉयफ्रेंड एक साल से रिलेशनशिप में हैंद्घ मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज काफी पहले ही लगवा ली थी, लेकिन जब दूसरी डोज लगवाने की बारी आई तो बॉयफ्रेंड ने अजीब धमकी देनी शुरू कर दी।

लड़की ने कहा कि ब्वॉयफ्रेंड  ने मुझे सेकेंड डोज लेने के लिए साफ मना कर दिया। उसका कहना था कि अगर मैंने कोरोना वैक्सीनेशन कराया तो वो उसे छोड़ देगा, यानी ब्रेकअप कर लेगा।

यह भी पढ़ें : कोरोना : देश में बीते 24 घंटे में 27 हजार से अधिक मामले, 284 मौतें

यह भी पढ़ें :  दिल्ली में इस बार भी नहीं फूटेंगे पटाखे

यह भी पढ़ें : शिवसेना के मुखपत्र में जावेद अख्तर ने क्या लिखा है?

हालांकि, पहले तो लड़की ने सोचा कि ब्वॉयफ्रेंड  मजाक कर रहा है, लेकिन बाद में पता चला कि वो गंभीर है। ऐसे हालात में लड़की इस बात से परेशान है कि अगर उसने वैक्सीनेशन पूरा नहीं करयाा तो उसकी पढ़ाई छूट जाएगी और अगर वैक्सीनेशन पूरा कराया तो उसका रिलेशनशिप टूट सकता है।

इस बात को लेकर उसने Reddit पर लोगों से राय मांगी है। कुछ यूजर्स ने लड़की को सलाह दी है कि उसे वैक्सीन लगवाना चाहिए,   ब्वॉयफ्रेंड की परवाह नहीं करनी चाहिए।

एक अन्य यूजर ने कहा कि उसे ब्वॉयफ्रेंड के लिए अपनी जिंदगी से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। वहीं एक और यूजर का कहना है कि वह अपने बॉयफ्रेंड को इस बात के लिए राजी करे और वैक्सीन कितना जरूरी है उसे समझाए।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com