Friday - 26 February 2021 - 4:24 AM

दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की इज्जत को किया तार- तार

जुबिली न्यूज़ डेस्क

जयपुर। पति-पत्नी के अटूट रिश्ते को शर्मसार करता हुआ मामला राजस्थान के जालौर जिले से सामने आया है, जहां पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर खुद की पत्‍नी का सामूह‍िक बलात्कार किया।

जालौर कोतवाली थाने में एक महिला ने उसकी विवाहिता बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है। पीड़िता 3 बच्चों की मां है, और अपने पीहर जालौर में रह रही थी। 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे मणादर गांव ले गया।

ये भी पढ़े: नहीं रहे उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान

ये भी पढ़े: एक्ट्रेस महिमा चौधरी का ये वीडियो देखा क्या

पीड़िता का आरोप है कि वहां उसके साथ धक्का- मुक्की की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए। वहां उसके दोस्त अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठे थे। इसके बाद पति समेत सभी ने बारी- बारी से दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन पीड़िता के माता- पिता पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली। इसके बाद पीड़िता को जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के सामने पेश किया, मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए।

ये भी पढ़े: वैक्सीनेशन के बाद दिल्ली समेत कुछ राज्यों में मिले साइड इफेक्ट के मामले

ये भी पढ़े: केवल पर्यटन स्थल ही नहीं बल्कि प्रेरणा स्थल बन गया: शिवराज

जालौर के डिप्‍टी एसपी कैलाश कुमार के मुताबिक पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर चुकी है। पुलिस के अनुसार महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पीड़िता का इलाज चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है। पुलिस की टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पता चला है कि पीड़िता व आरोपियों के बीच राजीनामा कराने का प्रयास कर रहे है, जिससे मामला सुलझ जाए और बात आगे ना बढ़े। उधर इस मामले में पीड़िता के भाई ने बताया कि मैं मजदूरी पर गया था। दोपहर को खाना खाने घर पर आया, तभी मेरी बहन (छोटी बहन) ने बताया कि उसे मारपीट करके उसका पति लेकर गया। बाद में बहन से ही पता चला कि उसके साथ इस तरह की घटना हुई है। हमने थाने मे मामला दर्ज करवाया है।

पीड़िता की मां की माने तो बेटी हमारे साथ रहती है। एक दिन आरोपी इंद्र घर आया और बहला फुसलाकर कर बेटी को सुसराल ले जाने के बहाने घर से ले गया। इसके बाद उसने और उसके दोस्तों ने बेटी के साथ गंदा काम किया। हमने कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। SP से मिलकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

ये भी पढ़े: … कस्टमर केयर पर कॉल करना करें बंद, नहीं तो झेलना पड़ेगा नुकसान

ये भी पढ़े: स्ट्राॅबेरी महोत्सव में CM योगी ने किसानों के लिए कही ये बात

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com