Sunday - 23 February 2020 - 12:30 AM

अवैध संबंध के लिए पति ने रोका तो पत्नी ने प्रेमी से कराई हत्या

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जहां पर पत्नी ने अपने पति की हत्या अपने प्रेमी से मिल कर कराई है। आपको बता दें कि रविवार को सारसों के खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला।

जिसकी पहचान विनोद पटेल जो सफाई कर्मी के रूप में हुई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए,जांच शुरू कर दी। पुलिस के लिए यह घटना चुनोती बनी हुई थी।

ये भी पढ़े: जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त थी ये एक्ट्रेस, करती थीं इतना चार्ज

इस पर पुलिस ने दस हजार रूपये का इनाम भी रखा गया था। पुलिस ने सर्विसलांस की मदद से अपराधी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पत्नी ने बताया कि मेरे पति दारू पीकर घर पर मेरे साथ मार पीट करते थे और बच्चों पर ध्यान नहीं देते थे। जिससे मैं बहुत दुखी थी।

ये भी पढ़े: Vyommitra की पहली झलक, गगनयान से पहले भेजा जाएगा ये हुमनोइड

आरोपी प्रेमी का कहना है कि मृतक के पत्नी से अवैद्य संबंध उसके मामा के लड़के के साले से था। जिसका विरोध मृतक करता था। अपने पत्नी पर निगरानी रखता था। अवैध संबंधों में बाधक बनने के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी से पति को रास्ते से हटाने को कहा।

फिर प्रेमी ने जिस्म पाने की लालच में अपने मित्रों के साथ प्लान बना कर उसे महाराजगंज बुलाया व मृतक के साथ पहले खूब घूमे उसके बाद शराब पिला कर उसकी हत्या कर शव को फेक दिया। एसपी महाराजगंज ने बताया हत्या में शामिल पत्नी और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े: अर्थ व्यवस्था सुस्त लेकिन बढ़ रही अरबपतियों की संपत्ति

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com