Thursday - 24 September 2020 - 1:38 PM

दिल दहला देने वाली घटना, परिजनों ने प्रेमी जोड़े के साथ ये किया

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में एक गांव में एक प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने जिंदा जला दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। प्रेमी और प्रेमिका को कमरे में बंद कर जिंदा जला देने के मामले में लड़की के माता- पिता और भाई सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि आग से जले प्रेमी ने पहले दम तोड़ दिया था, जबकि प्रियंका की मौत कानपुर ले जाते समय रास्ते में हुई। बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम करछा में भोला एवं प्रियंका जो आपस में प्रेम करते थे।

देर शाम उन्हें लड़की के परिजनों ने एक कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था इसके बाद उन्होंने कमरे में आग लगा दी और कमरे को बाहर से बंद कर दिया था। जिसमें दोनों प्रेमी प्रेमिका बुरी तरह झुलस गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था पहले प्रेमी की मौत हुई जबकि प्रेमिका ने कानपुर जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़े: कोरोना पॉजिटिव पति ने किया पत्नी का अंतिम संस्कार

ये भी पढ़े: भारतीय सीमा पर हैलीपैड बना रहा है नेपाल, SSB एलर्ट

ये भी पढ़े: मनोज सिन्हा बने जम्मू-कश्मीर के दूसरे उपराज्यपाल, ऐसे शुरू हुआ था राजनीतिक करियर

ये भी पढ़े: सोनिया गांधी से कांग्रेस सांसद ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की शिकायत क्यों की?

ग्रामीणों की माने तो भोला का प्रेम प्रसंग अपने ही गांव की रुकमा की बेटी प्रियंका से था। प्रियंका ने भोला को अपने माता- पिता की गैर मौजूदगी में घर बुलाया था। जब लड़की का भाई लाखन सिंह घर पहुंचा तो उसने अपनी बहन को प्रेमी भोला के साथ कमरे में देखकर पहले उसने भोला पर कुल्हाड़ी से हमला किया और उसके बाद उसी कमरे में बहन के साथ बंद कर दिया।

इस बीच लाखन का पिता हुकुमा अपने भाई छोटू सहित अपने चाचा बाबू प्रधान, फूलचंद तथा वेटन व फूलचंद के बेटे वीरेंद्र, राजू तथा वेटन के बेटे हरिश्चंद्र को बुला लिया।

इस बीच हुकुमा की पत्नी आशा भी आ गई और सभी ने एक राय होकर कमरे में बंद भोला एवं पुत्री प्रियंका को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। जिसमें भोला व प्रियंका गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी बाद में मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चैहान के मुताबिक इस मामले में लड़की के पिता हुकुमा पुत्र मूलचंद माता आशा पत्नी रुकमा, भाई लक्कू उर्फ लाखन सिंह और वीरेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 9 लोगों को नामजद किया गया था, गिरफ्तार किए गए परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़े: अब इस अभिनेता ने की आत्महत्या

ये भी पढ़े: लड़की के प्यार में पागल इन दोनों लड़कियों ने कर डाला ये काम

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com