Sunday - 15 December 2019 - 1:07 AM

यूपी : पुलिस सेवा केंद्र में मिली युवती की लाश, रेप की आशंका

जुबिली न्यूज़ डेस्क

यूपी के चित्रकूट जिले के बरगढ़ घाटी के बंद पड़े पुलिस सेवा केंद्र में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। कनपटी में गोली मारकर युवती की हत्या की गई और शव पुलिस बूथ में फेंक गए। युवती के साथ रेप की आशंका है। एसपी के मुताबिक सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

मंगलवार सुबह करीब 11 बजे राहगीरों की सूचना पर पहुंचे एसओ बरगढ़ चित्रसेन सिंह को पुलिस सेवा केंद्र के अंदर से अज्ञात युवती का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। युवती काले रंग के कपड़े व लाल रंग की सैंडिल पहने हुए थी। पैर की अंगुलियों में बिछिया पहने होने से पुलिस का अनुमान है वह शादीशुदा थी। उसकी कनपटी में गोली मारे जाने के दो निशान मिले हैं।

यह भी पढ़ें : Video : गर्भवती पत्नी को कपड़े में बांधकर 6 किलो मीटर पैदल चला पति

यह भी पढ़ें : ‘रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस’

माना जा रहा रहा है तमंचा कनपटी में सटा कर दो गोलियां मारी गईं, जिससे उसका चेहरा क्षत-विक्षत हो गया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की रेप के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई, पर पहचान नहीं हो सकी।

अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ें : क्या वाकई खत्म होने वाला है अनलिमिटेड का दौर!

यह भी पढ़ें : तो कांग्रेस नहीं बीजेपी सरकार का समर्थन करेगी शिवसेना

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com