Sunday - 15 December 2019 - 1:08 AM

तो कांग्रेस नहीं बीजेपी सरकार का समर्थन करेगी शिवसेना

जुबिली न्यूज़ डेस्क

महाराष्ट्र में शिवसेना ने बीजेपी से नाता तोड़कर कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना ली है, लेकिन एक मुद्दे पर वो अभी भी बीजेपी के साथ है। जी हां, नागरिक संशोधन बिल पर शिवसेना ने मोदी सरकार का समर्थन किया है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमारा रुख हमेशा घुसपैठियों के खिलाफ रहा है। राउत ने कहा कि मुंबई में हमने बांग्लादेशियों से सामना किया है। राष्ट्रीय सुरक्षा पर हम हमेशा किसी भी सरकार के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि ये बिल सदन में कब आएगा। हालांकि इस दौरान राउत ने इसके लिए विपक्षी दलों से भी राय लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि हर राज्य के बिल के बारे में अलग-अलग राय है, दूसरों की राय भी लेनी चाहिए।

क्या होगा कांग्रेस-NCP का रिएक्शन

बता दें कि नागरिक संशोधन बिल का कांग्रेस सहित विपक्ष के कई दल विरोध कर रहे हैं। जबकि शिवसेना का मानना है कि ये बिल देश की सुरक्षा के लिहाज से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मैं किसी धर्म के बारे में चिंतित नहीं हूं, और मुझे पता है कि मुंबई में क्या हो रहा है? लेकिन अब यह देखना होगा कि इस मुद्दे पर शिवसेना के द्वारा मोदी सरकार का समर्थन किया जाना कांग्रेस और एनसीपी को रास आता है या नहीं।

दरअसल महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी के एकसाथ आने पर शुरुआत से ही यह सवाल उठ रहे थे कि अलग-अलग विचारधारा के दलों के बीच यह गठबंधन कितना कामयाब होगा ? वहीं महाराष्ट्र में तीनों दलों की सरकार बनने के बाद यह पहला अवसर है जब शिवसेना और कांग्रेस आमने-सामने हैं।

यह भी पढ़ें : Video : गर्भवती पत्नी को कपड़े में बांधकर 6 किलो मीटर पैदल चला पति

यह भी पढ़ें : ‘रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस’

यह भी पढ़ें : शिवपाल अगर साथ आए तो अखिलेश को क्या फायदा होगा

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com