वॉशिंगटन डीसी में व्हाइट हाउस के करीब पर फायरिंग

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी के यू स्ट्रीट नॉर्थवेस्ट में संगीत कार्यक्रम के दौरान फायरिंग होने की खबर है। इस फायरिंग में एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों को गोली लगने की बात सामने आ रही है।

जरूरी बात ये है कि जहां पर फायरिंग हुई वो इलाका व्हाइट हाउस से 2 मील से भी कम दूरी पर बताया जा रहा है। ऐसे में सुरक्ष व्यवस्था की पोल खुलती नजर आ रही है।

डीसी पुलिस यूनियन ने माना है कि इस फायरिंग में एक पुलिस अधिकारी को गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है और अब तबीयत स्थिर है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो तो ये वारदात 14 वें और यू स्ट्रीट पर संगीत समारोह की साइट पर या उसके पास होने की बात कही जा रही है। हालांकि ये फायरिंग क्यों आक्र किसने की इसको लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं बिकने दूंगा

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : उसके कत्ल पे मैं भी चुप था, मेरा नम्बर अब आया

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सियासत की चाशनी ने भर दिया इन धर्मगुरुओं में ज़हर

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पुलकित मिश्रा न संत है न प्रधानमन्त्री का गुरू यह फ्राड है सिर्फ फ्राड

बता दे मई में भी अमेरिका से एक दिल दहला देने वाली खबर आई थी जब टेक्सास के स्कूल में एक 18 साल के लडक़े ने अंधाधुंध फायरिंग कर 18 बच्चे समेत 21 लोगों को मौत की नींद सुला दी गई थी ।

फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद मौके पर टेक्सास पुलिस पहुंच गई थी और जवाबी हमला बोला था । इस जवाबी कार्रवाई में टेक्सास पुलिस ने हमलावर को ढेर कर दिया था । पिछले दिनों भी अमेरिकी में ऐसी ही भीषण गोलीबारी देखने को मिल चुकी थी। इस घटना पर राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा था कि मैं इस सबसे थक गया हूं, अब हमें एक्शन लेना होगा।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com